शाहरुख खान की तबीयत में सुधार, चेन्नई में आईपीएल फाइनल में शामिल होंगे, जूही चावला ने किया खुलासा

0
7

Ahmedabad: शाहरुख खान, जिन्हें हीट स्ट्रोक के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं, उनकी करीबी दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) ने बताया। शाहरुख (Shah Rukh Khan) को मंगलवार को आईपीएल 2024 कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) मैच के दौरान हीट स्ट्रोक होने के बाद केडी अस्पताल (KD Hospital) ले जाया गया था, जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में हुआ था। शाहरुख अपने बच्चों सुहाना और अबराम और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मैच देखने पहुंचे।

जूही चावला (Juhi Chawla) और उनके पति जय मेहता, जो शाहरुख के साथ आईपीएल टीम केकेआर के सह-मालिक भी हैं, को आज शाम केडी अस्पताल से अपनी नीली रंग की सेडान में निकलते हुए देखा गया।

जूही (Juhi Chawla) ने शाहरुख के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया, “शाहरुख कल रात बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका इलाज किया जा रहा है और आज शाम को उन्हें काफी बेहतर महसूस हो रहा है। भगवान की इच्छा से, वह जल्द ही उठेंगे और सप्ताहांत में स्टैंड में टीम का उत्साहवर्धन करेंगे, क्योंकि हम फाइनल खेल रहे हैं।”

शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर ऑनलाइन आने के तुरंत बाद केडी अस्पताल पहुँची। इस बीच, बेटी सुहाना खान करीबी दोस्तों अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नंदा के साथ मुंबई वापस आ गई हैं और उन्हें निजी हवाई अड्डे पर देखा गया।

जूही और शाहरुख की दोस्ती 90 के दशक की शुरुआत से है। दोनों ने डर, यस बॉस, डुप्लीकेट और फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। मंगलवार को केकेआर ने एसआरएच को 8 विकेट से हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। बड़ी जीत को याद करते हुए जूही ने कहा, “यह बहुत अच्छा एहसास है! हम सभी बहुत खुश हैं, बहुत रोमांचित हैं, गर्वित हैं और टीम के बहुत आभारी हैं… उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और फाइनल में पहुंचे। हर साल, हम इस रोमांचक पल की कामना और उम्मीद करते हैं और आज, यह वास्तव में आ गया है – प्रतिष्ठित ट्रॉफी सिर्फ़ एक गेम दूर है। आईपीएल एक ऐसा कठिन टूर्नामेंट है जिसमें दुनिया भर के बेहतरीन क्रिकेटर खेलते हैं और प्रतिस्पर्धा करते हैं। उनके कौशल, सहनशक्ति, ताकत का चरम परीक्षण किया जाता है।”

समापन नोट पर, जूही ने कहा कि वे सभी प्रार्थना कर रहे हैं, उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि 10 साल बाद केकेआर ट्रॉफी को कोलकाता वापस लाएगी और सभी केकेआर प्रशंसकों को अपनी टीम पर गर्व होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here