शॉन ‘डिडी’ कॉम्ब्स पर उनकी नवीनतम एल्बम के पुरुष निर्माता ने लगाया यौन उत्पीड़न और हमले का आरोप

0

शॉन “डिडी” कॉम्ब्स पर उनके सबसे हालिया एल्बम के निर्माता द्वारा सोमवार को संघीय अदालत में मुकदमा दायर किया गया था, जिसने संगीत सम्राट पर एक साल से अधिक समय तक यौन उत्पीड़न, नशीली दवा देने और धमकी देने का आरोप लगाया था। निर्माता, रॉडनी “लिल रॉड” जोन्स, मुकदमे में कहते हैं कि वह सितंबर 2022 से नवंबर 2023 तक कॉम्ब्स के साथ रहे और यात्रा की, इस दौरान उन्होंने कॉम्ब्स, उनके कर्मचारियों और अन्य लोगों के “गंभीर अवैध कार्यों में संलग्न” के घंटों के वीडियो और ऑडियो रिकॉर्ड किए।

आरोपों के बीच यह है कि कॉम्ब्स ने जोन्स को यौनकर्मियों को खरीदने के लिए मजबूर किया और उन पर उनके और अन्य लोगों के साथ अवांछित यौन कृत्यों में शामिल होने के लिए दबाव डाला और कॉम्ब्स ने अपने घरों में पार्टियों में भाग लेने वाले लोगों को मादक पेय दिया।

मुकदमे में कॉम्ब्स के घरों में आयोजित समारोहों के स्क्रीनशॉट शामिल हैं, जिनमें कम उम्र की लड़कियां और यौनकर्मी शामिल थे, उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ को कॉम्ब्स के निर्देश पर नशीली दवाओं के साथ पेय प्रदान किए गए थे।

जोन्स ने की $30 मिलियन की मांग

जस्टिन कॉम्ब्स, खोर्रम, ग्रिंज, मोटाउन रिकॉर्ड्स और लव रिकॉर्ड्स के प्रतिनिधियों ने टिप्पणी के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया। टिप्पणी के लिए हब्तेमारियम से तत्काल संपर्क नहीं हो सका।

कॉम्ब्स के एक वकील ने कहा कि जोन्स का “उन घटनाओं के बारे में लापरवाह नाम-छोड़ना जो पूरी तरह से काल्पनिक हैं और घटित ही नहीं हुईं, सुर्खियाँ बटोरने के एक पारदर्शी प्रयास से ज्यादा कुछ नहीं है।”