शोएब द्वारा सना के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद सानिया मिर्जा का पहला बयान आया सामने

यह रहस्योद्घाटन शोएब मलिक द्वारा पाकिस्तानी टीवी अभिनेत्री सना जावेद से अपनी तीसरी शादी की घोषणा के बाद हुआ है।

0

घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की हालिया शादी की घोषणा ने भारतीय टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के निजी जीवन को सुर्खियों में ला दिया है। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के बीच, सानिया के परिवार ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और पुष्टि की है कि इस स्पोर्ट्स पावर जोड़ी का कई महीनों पहले तलाक हो चुका है। सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की टीम ने एक मार्मिक बयान जारी कर प्रशंसकों और शुभचिंतकों से इस संवेदनशील अवधि के दौरान उनकी गोपनीयता का सम्मान करने का आग्रह किया। बयान में कहा गया है, “सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उनके लिए यह साझा करने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं।”

शोएब मलिक की तीसरी शादी

यह रहस्योद्घाटन शोएब मलिक द्वारा पाकिस्तानी टीवी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) से अपनी तीसरी शादी की घोषणा के बाद हुआ है। क्रिकेटर, जिन्होंने सानिया से अपने तलाक की अफवाहों की पुष्टि नहीं की थी, ने पिछले साल दुबई में अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का 5 वां जन्मदिन मनाया था। सोशल मीडिया पर शेयर की गई शादी की तस्वीरों से अलगाव की अटकलें तेज हो गईं।

गोपनीयता के लिए परिवार की दलील

सानिया की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने निजी मामलों को निजी रखने की परिवार की इच्छा पर जोर देते हुए कहा, “उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचना चाहेंगे और गोपनीयता की उनकी आवश्यकता का सम्मान करना चाहेंगे।”

विभाजन के पीछे का कारण

हालाँकि यह जोड़ा अपने अलगाव के कारणों के बारे में चुप्पी साधे हुए है, लेकिन एक पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट का सुझाव है कि शोएब मलिक के विवाहेतर संबंधों के कारण उनकी शादी टूट सकती है। रिपोर्ट में मलिक की तीसरी शादी में उनके परिवार के सदस्यों की अनुपस्थिति पर प्रकाश डाला गया है, जो स्थिति के प्रति उनकी अस्वीकृति का संकेत देता है।

गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट

इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की हालिया गुप्त पोस्ट ने उनके भीतर उथल-पुथल की अटकलों को और हवा दे दी है। एक पोस्ट में लिखा है, “जब कोई चीज़ आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें,” जबकि दूसरी पोस्ट शादी और जीवन विकल्पों की चुनौतियों को दर्शाती है।