सलमान खान ने साजिद नाडियाडवाला, एआर मुरुगादॉस के साथ की फिल्म की घोषणा

सलमान खान ने इससे पहले साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़वा, मुझसे शादी करोगी और किक जैसी फिल्मों के लिए काम किया था। अभिनेता को आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था।

0
19

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। सलमान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तीनों की एक तस्वीर साझा की। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक बहुत ही रोमांचक फिल्म के लिए असाधारण प्रतिभाशाली, @ ए.आर.मुरुगादॉस और मेरे दोस्त, साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ जुड़कर खुशी हुई!! यह सहयोग विशेष है, और मैं आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। ईआईडी 2025 जारी किया जा रहा है।” फिल्म के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को ‘महत्वाकांक्षी’ बताया

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी वही तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “@बीइंगसलमानखान के साथ अपने/हमारे लंबे समय से चले आ रहे सहयोग को जारी रखने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि हम एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा पर शानदार @ए.आर.मुरुगाडोस के साथ टीम बना रहे हैं। यह हमारी एक यात्रा होगी।” अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्में। ईआईडी 2025 पर रिलीज़ हो रही हैं।”

सलमान, मुरुगादॉस, साजिद नाडियाडवाला के बारे में

सलमान ने इससे पहले साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ कई फिल्मों में काम किया था, जिनमें जुड़वा, मुझसे शादी करोगी और किक शामिल हैं। तमिल फिल्म उद्योग में गजनी, हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों के पीछे मुरुगादॉस का ही हाथ है।

सलमान खान की हालिया फिल्में

सलमान आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे। एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था। टाइगर 3 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। कथित तौर पर, वह अगली बार निर्देशक विष्णुवर्धन की आगामी फिल्म द बुल में दिखाई देंगे। फिल्म की आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उनके पास शाहरुख खान के साथ पाइपलाइन में टाइगर बनाम पठान भी है।

अभिनेता को हाल ही में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग उत्सव में देखा गया था। उन्होंने जग घूमेया, तेरी मेरी, तेरे मस्त मस्त दो नैन और अन्य जैसे अपने हिट ट्रैक पर मंच पर प्रदर्शन किया। अनंत और राधिका का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव 1 मार्च से 3 मार्च तक आयोजित किया गया था। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुनिया भर से मेहमान जामनगर में थे।