दिलजीत दोसांझ ने किया हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में मठ का दौरा

अभिनेता-गायक ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर हिमाचल प्रदेश के किन्नौर की अपनी यात्रा का एक वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने एक मठ में कई भिक्षुओं से मुलाकात की।

0

Himachal Pradesh: अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), जो अपनी अगली फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिए पूरी तरह तैयार हैं, हाल ही में हिमाचल प्रदेश की अपनी यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं। सोमवार को दिलजीत ने फिर से एक मठ में जाकर और कई भिक्षुओं से मुलाकात का एक वीडियो पोस्ट किया।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ”एक प्यार”। वीडियो में उन्हें एक युवा भिक्षु को स्वेटशर्ट उपहार में देते हुए भी देखा जा सकता है।

इससे पहले, दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने महा शिवरात्रि के अवसर पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी जिसमें उन्हें शिवलिंग पर पूजा करते देखा जा सकता है।

वर्कफ्रंट पर दिलजीत

अभिनेता-गायक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) निर्देशित अगली फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आएंगे। यह फिल्म केवल डिजिटल रिलीज होगी और 12 अप्रैल को स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर आएगी।

यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार, अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार, अमर सिंह चमकीला, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ कहा जाता है, की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है।

अमर सिंह चमकीला का संगीत पंजाबी ग्रामीण जीवन से काफी प्रभावित था, और उनके गीत विवाहेतर संबंधों, उम्र बढ़ने, शराब पीने, नशीली दवाओं के उपयोग और पंजाबी पुरुषों के गर्म स्वभाव के इर्द-गिर्द घूमते थे।

इसके अलावा, उनके पास करीना कपूर-स्टारर क्रू, जगदीप सिद्धू के निर्देशन में बनी जट एंड जूलियट 3 और डिटेक्टिव शेरदिल भी हैं, जिसमें बोमन ईरानी (Boman Irani) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बताया जा रहा है कि दिलजीत (Diljit Dosanjh) वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ नो एंट्री 2 में भी नजर आएंगे। उनकी झोली में पंजाब ’95 भी है, जो प्रमुख मानवाधिकार कार्यकर्ता जसवन्त सिंह कालरा के जीवन पर आधारित है।