सचिन पायलट: यह चुनाव नहीं समर है यही बीजेपी को डर है

सचिन पायलट ने एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों से दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, लेकिन उनकी कार्य शैली आम जनता के विपरीत रही है।

0

एमपी के पीपलरावां जिले के छोर पर बसा बालोन गांव जो शाजापुर जिले की सीमा को छू रहा है। यहां का तालाब जो पहाड़ी के नजदीक होकर बारह माह पानी भरा हुआ रहता है। ठीक इस तालाब के किनारे मां बालेश्वरी देवी बाला माता का सिद्ध स्थान होकर जहां पर कई लोग अपनी मन्नत पूरी करने आंते हैं।

जहां पर राजस्थान प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों से दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, लेकिन उनकी कार्य शैली आम जनता के विपरीत रही है उनके भाषण में वह बात नहीं रही कि वह आम जनता को किसी भी प्रलोभन से उनकी और आकर्षित कर सके, उनकी हर एक घोषणा झूठ का पुलिंदा निकली। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार ने किसान, नौजवानों को एवं आम जनता को 15 लाख देने की घोषणा कर उन्हें ठगा है जिसके कारण आम जनता अब समझ चुकी है कि मोदी सरकार झुठो की सरकार है।

वही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शासन को आढे हाथों लिया उन्होंने शुद्ध मालवी भाषा में बोलकर आम पब्लिक को गद गद कर दिए। साथ ही उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र राधा किसन मालवीय को भारी से भारी वोटो से जीत कर दिल्ली भेजने की बात कही। वही अरुण यादव पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपने 1 मिनट के भाषण में आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप लोगों के सामने राजेंद्र मालवीय को वोट देने के लिए अपनी झोली फैला रहा हूं।

राजसभा सांसद एवं सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट विवेक तंखा पूर्व विधायक कुणाल चौधरी जय सिंह ठाकुर राजकुमार गुर्जर कमल सिंह चौहान शौकत हुसैन महेंद्र सिंह तालोद आदि अनेक नेताओं ने जनसभा को संबोधित कर राजेंद्र मालवीय को जिताकर कांग्रेस पार्टी के हाथ मजबूत करने की अपील की । इस अवसर पर पूर्व विधायक हुकम सिंह कराड़ा , जिला पंचायत सदस्य बने सिंह अस्ताया, पोप सिंह जिरवाय, सूरज सिंह चांदना, आरिफ पटेल, दिलीप सिंह चांदना आदि प्रमुख कार्यकर्ता गण उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here