रूह बाबा रिटर्न! जल्द आएगी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3

'भूल भुलैया 3' का टीजर आया सामने, भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 में रूह बाबा के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

0

भूल भुलैया 3: अनिंदिता मुखर्जी द्वारा जब भूल भुलैया 2 की घोषणा की गई, तो प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या कार्तिक आर्यन पहली फिल्म की तरह अक्षय कुमार की विरासत को संभालने में सक्षम होंगे। जब यह फिल्म रिलीज़ हुई, तो हमारे सारे संदेह दूर हो गए थे। यह फिल्म पिछले साल शानदार प्रदर्शन करने वाली कुछ फिल्मों में से एक थी। भारी सफलता के बाद, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर भूल भुलैया 3 के (Bhool Bhulaiyaa 3) आगमन की घोषणा की।

2024 में रिलीज़ होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन हिट रहे! यदि आप उसे याद कर रहे हैं, तो परेशान न हों। अभिनेता फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग में अपने प्रतिष्ठित चरित्र के रूप में लौटेंगे, जिसका शीर्षक भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) है। एक डरावना वीडियो साझा करते हुए, कार्तिक ने उल्लेख किया कि फिल्म दीवाली 2024 पर रिलीज़ होगी। फिल्म अनीस बज़्मी द्वारा अभिनीत होगी।

भूल भुलैया 3 का टीजर आउट

सोशल मीडिया पर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फैंस के साथ एक टीजर साझा कर भुल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की रिलीज को लेकर लगायी जा रही अटकलों का जवाब दे दिया है। 57 सेकंड के टीजर में कार्तिक आर्यन फिर से भूतिया हवेली के अंदर नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलता है। कार्तिक कहते हैं, ”क्या लगा था कहानी खत्म हो गई? दरवाजा तो बंद होते ही हैं खुलने के लिए।” इस वीडियो में कार्तिक आगे कहते हैं कि मैं आत्माओं से बात ही नहीं करता बल्कि मेरे अंदर आत्माएं आ भी जाती हैं।

यूजर्स के रिएक्शन

फिल्म की इस घोषणा पर लोगों ने जमकर कमेंट किये। एक यूजर ने लिखा, ”यह आज की सबसे बेस्ट न्यूज है।” दूसरे यूजर ने लिखा, ”यह फिल्म सुपरहिट होगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”पूरी टीम को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं।” इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर फायर इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स को आई अक्षय कुमार की याद

एक्टर कार्तिक के इस वीडियो पर यूजर्स अक्षय कुमार का नाम लेकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो अक्षय कुमार से भी फास्ट निकला’। दूसरे ने कमेंट किया, ‘हम अक्षय को इस फिल्म में वापस चाहते हैं”। एक और यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार का कैमियो ही करवा दो’। इस तरह नेटिजेंस अक्षय कुमार को लेकर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था।