पुष्पा 2: द रूल के निर्माताओं ने छह मिनट के सीन पर खर्च किए ₹60 करोड़: रिपोर्ट

पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है

0

Pushpa 2: The Rule: पुष्पा 2: द रूल का अत्यधिक ऊर्जावान, सीटी बजाने योग्य टीज़र मंगलवार को रिलीज़ हुआ और तब से ट्रेंड कर रहा है। जबकि मुख्य सितारे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्माताओं ने छह मिनट के दृश्य को शूट करने के लिए लगभग 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया कि उस विशेष दृश्य की शूटिंग पूरी करने में टीम को लगभग 30 दिन लग गए। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस दृश्य में गंगम्मा जतारा प्रदर्शन और एक लड़ाई अनुक्रम शामिल है।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2: The Rule) की पहली झलक मंगलवार को अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन के मौके पर जारी की गई। कुछ सेकंड के टीज़र में फिल्म का जथारा सीक्वेंस दिखाया गया, जो तेलंगाना में हिंदू आदिवासी देवी-देवताओं के सम्मान का एक त्योहार है। बैकग्राउंड म्यूजिक और सीन की भव्यता के अलावा, अल्लू अर्जुन का स्वैग इसे और भी बेहतर बना रहा था। अंत में उनके प्रतिष्ठित कंधे उचकाने को न भूलें।

टीज़र को अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर एक प्यारे संदेश के साथ भी साझा किया, जिसमें लिखा था, “मैं जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं! मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है। कृपया इस टीज़र को धन्यवाद कहने के मेरे तरीके के रूप में लें।”

पुष्पा 2: द रूल के बारे में

पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2: The Rule) 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं।