इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने दुबई में पारिवारिक छुट्टी के कुछ पल किए साझा

0

प्रियंका चोपड़ा की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट फैम-जैम के बारे में है। अभिनेत्री ने दुबई में अपने सप्ताहांत की पुरानी तस्वीरों का एक सेट साझा किया। पहले शॉट में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर बहुत प्यारी है और इसमें प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी के साथ हैं। तीसरी स्लाइड में छोटी मालती मैरी को समुद्र तट पर खेलते हुए देखा जा सकता है। प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “घर से दूर घर। पिछले सप्ताहांत इतने बेहतरीन मेजबान बनने के लिए बुल्गारी होटल्स को धन्यवाद #थ्रोबैक।”

पहले स्नैप में, चोपड़ा और जोनास एक नाव पर आराम से बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, और तस्वीर में नहीं होने के बावजूद, मालती बहुत दूर नहीं है, क्योंकि जोनास की उंगली पर शांत करनेवाला अटका हुआ है। स्टाइलिश बिंकी के अलावा, जोनास सामने एक टेनिस खिलाड़ी के प्रिंट के साथ एक क्रीम बटन-अप भी पहनता है। कॉलर में नारंगी और हरे रंग की धारियां हैं – जिनमें से बाद वाला जोनास अपने चमकीले चूने के रंगों से मेल खाता है – और शीर्ष के नीचे, वह एक सफेद रिब्ड टैंक खेलता है। इस बीच, चोपड़ा एक एनिमल प्रिंट स्लिपड्रेस पहनती हैं, जिसे वह अंडे के छिलके के रंग के आवरण के नीचे रखती हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म लव अगेन में सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन के साथ एक कैमियो भूमिका निभाई थी। पिछले महीने, अभिनेत्री ने मालती मैरी के साथ ये तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्होंने लिखा था, “समय वास्तव में उड़ जाता है। सप्ताह की सही शुरुआत हो रही है।

काम के मामले में, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट लव अगेन में देखा गया था, जो एक संगीतमय फिल्म थी, जिसमें उन्होंने सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ सह-अभिनय किया था। फिल्म में उनके पति निक जोनस ने भी कैमियो किया था।