प्रज्जवल रेवन्ना को एसआईटी ने बेंगलुरु हवाई अड्डे से किया गिरफ्तार

प्रज्जवल रेवन्ना को आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। दरअसल, हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्जवल रेवन्ना पर यौन शोषण के आरोप हैं।

0
18

कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्जवल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को अरेस्ट कर लिया गया है। प्रज्जवल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को बेंगलुरु हवाई अड्डे से देर रात गिरफ्तार किया गया। एसआईटी ने प्रज्जवल रेवन्ना के पास से दो सूटकेस को भी जब्त किया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद प्रज्जवल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को एसआईटी की टीम सीआईडी ऑफिस लेकर गई है। बता दें कि प्रज्जवल रेवन्ना को आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। दरअसल, हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्जवल रेवन्ना पर यौन शोषण के आरोप हैं।

प्रज्वल रेवन्ना देर रात जर्मनी से बंगलुरू एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचते ही प्रज्जवल रेवन्ना को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद प्रज्वल रेवन्ना को एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच SIT की टीम CID ऑफिस ले गई, जहां उनसे पूछताछ की गई। पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना के पास से दो सूटकेस भी जब्त किए हैं। पुलिस को पहले से ही प्रज्वल रेवन्ना के भारत लौटने के बारे में सूचना मिल गई थी। इसके बाद से SIT ने केंपेगौडा एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी थी। जैसे ही रेवन्ना बाहर आए, एसआईटी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप है। 26 अप्रैल को बेंगलुरु में पब्लिक प्लेसेस में कई पेन ड्राइव मिली थीं। इन पेन ड्राइव्स में 3 हजार से 5 हजार वीडियोज होने का दावा किया जा रहा है। पेन ड्राइव में मौजूद वीडियोज में प्रज्वल को महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करते हुए देखा जा सकता है। मामला बढ़ने पर राज्य सरकार ने SIT का गठन किया। इसके बाद प्रज्जवल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के खिलाफ रेप, छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज की गई। वहीं रेवन्ना पर उनके घर में काम करने वाली महिला ने भी आरोप लगाया है।