पिस्टल लहराते रील बनाने वाली लड़की को पुलिस ने किया अरेस्ट

जब लड़की की रील सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने साइबर क्राइम की मदद से लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक किया और युवती को खोज निकाला।

0

राजस्थान के अजमेर में ऐतिहासिक आना सागर झील पर हवा में पिस्टल लहराते और गोली चलाते रील बनाने वाली लड़की को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। रील के वायरल होते ही पुलिस एक्शन मोड में आई और लड़की पर कार्रवाई की। लड़की ने पिस्टल हाथ में लेकर गोली चलाते हुए एक वीडियो बनाया था और उसे अपने इंस्टाग्राम समेत कई दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किया था। जिसके बाद क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की को अरेस्ट कर लिया।

जब लड़की की रील सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने साइबर क्राइम की मदद से लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक किया और युवती को खोज निकाला। युवती की नाम शिवानी है और वह अजमेर के बालूपुरा की रहने वाली है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने जब शिवानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि शिवानी ने अमेजॉन से नकली पिस्तौल खरीदी थी और इस पिस्टल से उसने आनासागर चौपाटी पर फायर करते हुए रील बनाई और उसे वायरल किया था।

इसके बाद पुलिस ने शिवानी को अरेस्ट कर एडीएम सिटी के समक्ष पेश किया जहां एडीएम सिटी ने शिवानी को 20 हजार रुपए की जमानत के मुचलके पर रिहा कर दिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने हाथ में पिस्टल लहराते हुए बड़े ही ठसक के साथ ही चल रही है। इसके बाद वह कई राउंड गोलियां फायर करते हुए नजर आ रही है। फिर वह पिस्तौल लेकर सड़क पार करते हुए दिख रही है।