अतीक को शहीद का दर्जा देने वाले कांग्रेस नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बता दिया।

0
55
Police

Pryagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Pryagraj) में इन दिनों माहौल खूब गरमाया हुआ है। जहाँ बीते दिन 15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश का माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। वही मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने अतीक के आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। जहाँ अतीक अहमद के मौत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला हुआ है। जिसे लोगो के द्वारा खूब देखा जा रहा है। दरअसल, यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस के एक प्रत्याशी ने ऐसी मांग कर दी है। जिसे सुनकर लोग आश्चर्यचकित हो गए है।

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बता दिया। वही पुलिस ने इस नेता को वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर कारावास में डाल दिया है। इतना ही नहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने अतीक अहमद को भारत रत्न दिए जाने की मांग भी कर डाली है। साथ ही अतीक अहमद की कब्र पर पहुंचकर तिरंगा तक ओढ़ाया और सलामी भी दी।

वायरल हो रहे वीडियो में राजकुमार यह कहता नज़र आ रहा है कि, वह अतीक अहमद को शहीद का दर्ज दिलाएगा। वीडियो के वायरल होते ही पार्टी ने उसे छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है। इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस के प्रयागराज (Pryagraj) के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार के खिलाफ प्रयागराज पुलिस एफ़आईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने राजकुमार उर्फ रज्जू भैया को अपनी कस्टडी में ले लिया है। राजकुमार ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद की कब्र पर जाकर तिरंगा झंडा रखा और दोनों को अमर बताया था।