प्रधानमंत्री मोदी का आज भोपाल दौरा

बीजेपी ने एक अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भोपाल यात्रा के दौरान उनके एक संक्षिप्त रोड शो की योजना रद्द कर दी है।

0

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में रामनवमी (Ram Navami) पर्व पर हुए हादसे को देखते हुए बीजेपी ने एक अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की भोपाल (Bhopal) यात्रा के दौरान उनके एक संक्षिप्त रोड शो की योजना रद्द कर दी है। अब यह कार्यक्रम नहीं होगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल (Bhopal) में पूर्व निर्धारित कंबाइंड कमांडर कॉन्फ्रेंस(Combined Commander Conference) में शामिल होंगे और वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के दौरे के कार्यक्रम के मुताबिक वे एक अप्रैल को सुबह 8:05 बजे दिल्ली से एयरफोर्स के विमान से रवाना होंगे और 9:25 बजे भोपाल के ओल्ड स्टेट हैंगर पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री सुबह 9:30 बजे स्टेट हैंगर से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर सुबह 9:50 बजे लाल परेड मैदान के हेलीपैड पर उतरेंगे। जिसके बाद सुबह 10 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में कंबाइंड कमांडर कॉन्फ्रेंस में सरीख होंगे।

दोपहर 3:05 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार से कार द्वारा रवाना होंगे और 3:15 बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुचेंगे। वहां वो वंदे भारत ट्रेन को रवाना करेंगे। जिसके बाद दोपहर 3:35 बजे कार से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बीयू परिसर के हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। वे दोपहर 3:45 बजे बीयू के हेलीपैड से भोपाल एयरपोर्ट के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। वो शाम 4:10 बजे भोपाल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।