पटना: टावर से बैटरी चोरी करने आए अपराधियों ने दारोगा पर चलाई गोली

दारोगा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्हें दाहिने हाथ की कोहनी में गोली लगी है और वो खतरे से बाहर हैं।

0

बिहार के पटना में बेउर मोड़ के पास टेलीकॉम टावर से बैटरी चोरी करने आए अपराधियों ने दारोगा को गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उन्हें फोन पर टेलीकॉम टावर से बैटरी चोरी करने की सूचना मिली थी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां चोरों ने पुलिस को देखते ही गोली चला दी। इस दौरान दारोगा फूलन राम को गोली लग गई। दारोगा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्हें दाहिने हाथ की कोहनी में गोली लगी है और वो खतरे से बाहर हैं।

पुलिस ने मामले के बारे में विस्तार में जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 2 बजे के आसपास पुलिस को एक फोन आया था। जिसमें बेउर मोड़ के पास टेलीकॉम टावर से बैटरी चोरी करने की जानकारी दी गई थी। सूचना मिलते ही 112 और थाना गश्ती टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक पुलसकर्मी को गोली लग गई।

पुलिस ने मौके से तीन अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। मास्टरमाइंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि कई आरोपी भागने में सफल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है और भागे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खांगाल रही है।