पठानकोट: सुजानपुर रोड पर स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

टाइम कवर करने के चक्कर में तेज रफ्तार के कारण सड़क से उतरी बस।

0

Punjab: पठानकोट (Pathankot) के सुजानपुर रोड पर उस समय हादसा हो गया, जब एक प्राइवेट स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी। ड्राइवर टाइम कवर करने के चक्कर में तेज रफ्तार होने के कारण आगे चल रहे दो वाहनों के ब्रेक लगाने के बाद नियंत्रण से बाहर हुई। बस सड़क से नीचे उतर गई, जिसके कारण यह हादसा हो गया। बस में सवार बच्चों को मामूली चोटे आई हैं। फिलहाल स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को बस से बाहर निकाला गया। इसके बाबजूद बस में कोई भी फर्स्टएड किट तक नही थी। मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल स्थानीय लोगों ने बस ड्राइवर पर आरोप लगाए हैं कि उसकी ओर से बस को तेज चलाया जा रहा था, जिस कारण यह हादसा हुआ है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि इस बस ड्राइवर द्वारा बस को तेज रफ्तार से चलाया जा रहा था, जिसकी शिकायत उन्होंने पहले भी स्कूल को की है। फिलहाल किसी ने भी इस और ध्यान नहीं दिया, जिस कारण यह हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि बस में फर्स्ट एड किट भी नहीं थी और ड्राइवर की गलती के कारण यह हादसा हुआ। फिलहाल किसी तरह का जानी नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन बच्चों को काफी चोटे आई हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए बस ड्राइवर ने बताया कि आगे चल रहे वाहनों के अचानक ब्रेक लगाने के कारण यह हादसा हुआ है। फर्स्ट एड किट के बारे में पूछने पर उसने कहा कि बस में फर्स्ट एड कीट नहीं है लेकिन बच्चों को फिलहाल किसी तरह की कोई चोटें नहीं आई है। समय कवर करने के लिए वह आगे चल रही बसों के पीछे तेज रफ्तार के कारण जा रहा था, जिनकी ओर से अचानक ब्रेक लगाए जाने के बाद यह हादसा हो गया लेकिन बच्चों को समय पर स्कूल भेज दिया गया।

वही इस बारे में बात करते हुए मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जिसके चलते मौके पर पहुंचकर उन्होंने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जो भी आरोपी पाया गया उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।