पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर जमकर साधा निशाना

आरजेडी की आलोचना करते हुए पप्पू यादव ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव को बिच्छू तक कह दिया।

0
12

बिहार में दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी प्रत्याशी क्षेत्र में जनता को रिझाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है। इसी क्रम में पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने आरजेडी और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर निशाना साधा है। आरजेडी की आलोचना करते हुए पप्पू यादव ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव को बिच्छू तक कह दिया।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा NDA या इंडिया को वोट करने के दिए गए बयान के बाद पप्पू यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बिच्छू का काम काटना है। साधु का काम है माफ करना। हमें किसी के माल नहीं चाहिए। उन्हें अपने पिता लालू प्रसाद यादव से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी योद्धा हैं और राजा भी हैं, हम रंक हैं और रंक के मुंह से राजा के बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि राहुल गांधी का लक्ष्य देश है लेकिन तेजस्वी का लक्ष्य कुर्सी है। उन्हें संविधान बचाने से कोई मतलब नहीं है। वह तो बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शीशे के घर में रखकर तेजस्वी पत्थर फेंकने का काम कर रहे हैं। अब तो खुलेआम एनडीए को वोट देने की अपील करते हैं। इससे उनकी मानसिकता समझ में आ रही है।

बता दें कि किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होगी होगी। इसलिए चुनाव प्रचार बुधवार शाम को खत्म हो रहा है। इसलिए सभी उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। वोटों की गिनती चार जून को होगी।