ओर्री और सलमान खान पहुंचे अनंत अंबानी के 29वे जन्मदिन समारोह में

हमें अनंत अंबानी के 29वें जन्मदिन के जश्न की चल रही तैयारियों, जामनगर में आने वाले मेहमानों और उनके लिए विशेष रूप से व्यवस्थित किए गए एक प्यारे केक की कुछ आश्चर्यजनक झलकियाँ मिलीं।

0
58

अनंत अंबानी (Anant Ambani) भारत के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के सबसे छोटे बेटे हैं। इस प्रकार, जैसे ही अनंत 10 अप्रैल, 2024 को 29 साल के हो जायेंगे, उनके परिवार ने जामनगर में उनके लिए एक और भव्य उत्सव की व्यवस्था की, और हमें उसी की कुछ प्यारी झलकियाँ मिलीं। अनजान लोगों के लिए, अनंत वर्तमान में अपने व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चों पर बुलंदियों पर हैं। उन्होंने अपने जीवन के प्यार, राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से सगाई कर ली है और अपनी भव्य शादी के लिए दिन गिन रहे हैं। दूसरी ओर, उन्होंने जामनगर में दुनिया का सबसे बड़ा पशु पुनर्वास केंद्र, वंतारा भी खोला।

अनंत अंबानी के 29वें जन्मदिन समारोह पर एक नज़र

10 अप्रैल, 2024 को अनंत अंबानी 29 साल के हो जाएंगे और निस्संदेह, उनके परिवार ने उनके लिए एक भव्य जन्मदिन का आयोजन किया। अंबानी फैन पेज ने जन्मदिन के जश्न के लिए चल रही तैयारियों की एक झलक दी। उसी अंबानी फैन पेज के अनुसार, भारतीय गायक, संगीत निर्देशक, संगीतकार और संगीत निर्माता, बी प्राक, अनंत के जन्मदिन समारोह में प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इस प्रकार, मंच इसके लिए पूरी तरह तैयार था। हम मंच पर रखा पूरा म्यूजिक सिस्टम देख सकते हैं और उसके सामने मेहमानों के लिए बैठने की व्यवस्था भी की गई है।

जामनगर में अनंत (Anant Ambani) के जन्मदिन के जश्न के लिए पूरे आयोजन स्थल को फैंसी लाइटिंग से सजाया गया था। इसके अलावा, हमने जामनगर में आने वाले कुछ मेहमानों को देखा, साथ में उनके लिए विशेष रूप से एक सुंदर केक की व्यवस्था की गई थी। हमें पता चला कि सलमान खान और ओरी पहले ही वहां पहुंच चुके हैं। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि अनंत का जन्मदिन समारोह तीन दिन तक चलने वाला एक और कार्यक्रम होगा क्योंकि बॉलीवुड सुपरस्टार पहले ही वहां पहुंच चुके हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

कई रिपोर्टों के अनुसार, अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई, 2024 को अपनी प्रेमिका, राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि दोनों की शादी के गंतव्य या सोशल मीडिया पर सामने आई अतिथि सूची के बारे में ऐसी कोई सुगबुगाहट नहीं है, लेकिन हाल ही में दोनों की शादी से जुडी कुछ रश्में हुई थी। दुबई में एक इंटरनेशनल वेडिंग प्लानर के साथ देखी गईं। इसके अलावा, जीक्यू इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अंबानी अनंत और राधिका की शादी के लिए 1000 करोड़ रुपये की भारी रकम खर्च करेंगे।