ओमप्रकाश राजभर ने किया भाजपा जहुराबाद विधानसभा कार्यालय का किया उद्घाटन

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर के काम करेंगे और उनका पूर्ण समर्थन करके बलिया से विजय प्राप्त करेंगे।

0

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर इन दोनों विभिन्न विधानसभाओं के विभिन्न स्थलों पर नुक्कड़ सभा और जनसंवाद कार्यक्रमों में सम्मिलित हो रहे हैं। इसी श्रृंखला में उन्होंने मोहम्मदाबाद के विभिन्न स्थानों पर जनता जनार्दन से संवाद स्थापित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को प्रकट किया भाजपा प्रत्याशी ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को परिचित कराया और उनका समर्थन तथा विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति सुनिश्चित किया।

उन्होंने गोड़हर, बलियरिया, सिमरी, बसनिया चट्टी,जगदीशपुर, कनुवान, लोहरपुरा, सजना, मिर्जाबाद, तराव आदि स्थानों पर कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायती राज एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर भारतीय जनता पार्टी के जहुराबाद विधानसभा कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और कार्यालय का उद्घाटन भव्य रूप से संपन्न हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उद्बोधन देते हुए।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा की बलिया लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नीरज शेखर जी के चुनाव में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर के काम करेंगे और उनका पूर्ण समर्थन करके बलिया से विजय प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि आप सभी सौभाग्यशाली हैं कि आपको नीरज शेखर जी जैसा जनप्रतिनिधि चुनने का अवसर प्राप्त हुआ है।आप सभी के पूर्ण समर्थन से नीरज शेखर जी बलिया में भारी मतों से विजय प्राप्त करेंगे। कार्यक्रम में नीरज शेखर ने आभार ज्ञापन करते हुए जनता से आशीर्वाद और समर्थन मांगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here