बलिया लोकसभा के मुहम्मदाबाद विधानसभा में नीरज शेखर का हुआ भव्य स्वागत

विकसित बलिया के लिए मुहम्मदाबाद विधानसभा के दर्जनों गाँव में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर भाजपा प्रत्याशी ने मांगा जनता से आशीर्वाद।

0

Ballia News: यूपी के बलिया लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन समर्थित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने शुक्रवार को बलिया लोकसभा के मुहम्मदाबाद विधानसभा के विभिन्न गाँवों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर एनडीए के पक्ष में वोट मांगा और आगामी चुनाव में भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के निशान पर ज्यादा से ज्यादा संख्या मे वोट करने की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी ने मुहम्मदाबाद विधानसभा के पटकनिया‚ डेढ़गावा‚ नौली‚
नसीरपुर और रेवतीपुर आदि गाँवों मे जनसंपर्क कर जनता से आशीर्वाद मांगा। एनडीए प्रत्याशी नीरज शेखर ने इस दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि एनडीए सरकार मे महिलाओं को पूरा हक और सम्मान मिल रहा है जिससे महिला हर क्षेत्र मे सशक्त हो रही है। केंद्र की मोदी सरकार मे 30 करोड़ महिलाओं को मुद्रा लोन दिया गया। आज मुफ्त राशन और गैस सिलेंडर दिया जा रहा है। 2029 तक गरीबों का बिजली बिल जीरो करने का लक्ष्य केंद्र सरकार ने रखा है। कोरोना काल मे मुफ्त टीका लगाया गया और अब मोदी सरकार मे आयुष्मान कार्ड से गरीबों को 5 लाख तक का फ्री इलाज सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों मे संभव हुआ है।

आगे उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति विशेष का नहीं बल्कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है।
कार्यक्रम में रेवतीपुर ब्लॉक प्रमुख राहुल राय, मण्डल अध्यक्ष लल्लन सिंह ,भाजपा नेता मनोज राय , भाजपा के वरिष्ठ नेतागण, पार्टी पदाधिकारियो की उपस्थिति रहीं।
एनडीए के कार्यक्रताओं ने जगह-जगह नीरज शेखर का फूल-मालाओं के साथ स्वागत व अभिनंदन किया। कड़ी धूप के बावजूद बड़ी संख्या में युवाओं‚ बुजुर्गों और महिलाओं ने आशीर्वाद लिया और बलिया से एक शिक्षित व कर्मठ उम्मीदवार बीजेपी के तरफ से बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here