नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

नवनीत राणा का बयान ओवैसी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने अपने छोटे भाई को तोप बताया था।

0
14

बीजेपी की उम्मीदवार नवनीत राणा (Navneet Rana) ने एक बार AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर निशाना साधा है। नवनीत राणा (Navneet Rana) ने एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि मैं ओवैसी को चुनौती देतीं हूं कि जब मैं हैदराबाद आऊं तो वो मुझे रोक कर दिखाएं। नवनीत राणा (Navneet Rana) ने आगे कहा कि आज देश भर में हर जगह राम भक्त घूम रहे हैं। आपको बता दें कि नवनीत राणा का बयान ओवैसी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने अपने छोटे भाई को तोप बताया था।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से नवनीत राणा (Navneet Rana) और असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। कुछ दिन पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे। उनके इस बयान पर बीजेपी नेता नवनीत राणा ने पलटवार किया था।

बीजेपी नेता नवनीत राणा ने हैदराबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट के बयान पर 15 सेकेंड वाला बयान दिया था। नवनीत राणा ने कहा था कि अगर 15 सेकेंड के लिए ही पुलिस हटा ली जाए तो छोटे और बड़े को ये पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां को गए।

अब असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा था कि 15 सेकेंड क्या 15 घंटे ले लीजिए। डरता कौन है, हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से कहकर 15 दिन ले लीजिए।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार नवनीत राणा ने कहा था कि छोटा बोलता है कि, पुलिस को 15 मिनट हटा दो तो हम दिखाएंगे की क्या कर सकते हैं। छोटे को मेरा कहना है, तुझे 15 मिनट लगेंगे छोटे, हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। 15 सेकेंड के लिए अगर पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को ये पता नहीं लगेगा कि कहां से आया कहां को गया।