हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों के बीच नतासा स्टेनकोविक ने क्रुणाल पांड्या के साथ बेटे के वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

0
29

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने देवर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए दिल को छू लेने वाले वीडियो पर “लाइक” किया। सर्बियाई मॉडल और अभिनेता की प्रतिक्रिया मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान से तलाक की अफवाहों के बीच आई है।

इंस्टाग्राम रील्स पर वीडियो में अगस्त्य, स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या के बेटे और उनके चचेरे भाई कविर हैं, जो क्रुणाल पांड्या और शर्मा के बड़े बेटे हैं। वीडियो में दो प्यारे बच्चे बच्चों के कमरे में क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों छोटे लड़के पेंट और रंगों से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके साथ खुशमिजाज जोड़ा भी फर्श पर है। उन्होंने जोड़े के चेहरे पर कुछ रंग भी लगा दिए। वीडियो पर लिखा है: “POV: आपने कहा था कि स्क्रीन टाइम नहीं है”।

शर्मा ने कैप्शन में कहा, “पूरी कोशिश कर रहे हैं।” हार्दिक पांड्या-नतासा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों पर कई यूजर्स ने टिप्पणी की, जिनमें से कुछ ने पूछा कि वे कहां हैं।

दिल को छू लेने वाला वायरल वीडियो यहां देखें:

तलाक की अफवाहों की शुरुआत कैसे हुई?

हार्दिक पांड्या-नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक की अटकलें रेडिट पर एक पोस्ट से शुरू हुईं, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने दावा किया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति का सरनेम हटा दिया है। पोस्ट में आगे दावा किया गया कि उन्होंने अपने और अपने पति की तस्वीरें भी हटा दी हैं, सिवाय उनके बेटे अगस्त्य के साथ वाली तस्वीरों के। हालांकि, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी भी इस जोड़े की कई तस्वीरें और वीडियो मौजूद हैं।

शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्टेनकोविक की पोस्ट ने लोगों को चौंका दिया, जब उन्होंने ट्रैफिक साइन मैनुअल की तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा था, “कोई सड़कों पर आने वाला है।”

स्टेनकोविक को इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में अपने पति के खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल्स से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। पांड्या ने इस साल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी की।

एक रिपोर्ट के अनुसार, पांड्या फिलहाल विदेश में किसी अज्ञात स्थान पर छुट्टियां मना रहे हैं, जबकि टीम इंडिया के सदस्य आगामी टी-20 विश्व कप के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं।