हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक वैलेंटाइन्स डे पर शादी के बंधन में बंधे

2020 में महामारी के कारण की थी गुपचुप शादी।

0
Valentine's Day

Valentines Day: भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार, Valentines Day, 14 फरवरी को उदयपुर में एक भव्य शादी समारोह में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से दोबारा शादी की। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में Valentines Day पर उदयपुर के रैफल्स होटल में एक भव्य समारोह में पत्नी नतासा स्टेनकोविक से दोबारा शादी की। शादी में जोड़े के करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने भाग लिया था। इस समारोह में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ उनकी पत्नी भी शामिल हुईं।

शादी से पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक को सोमवार को अपने बेटे अगस्त्य और परिवारजनों के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। उन्होंने उदयपुर में शादी की।

2020 में की वजह से की थी गुपचुप शादी

आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। अब वे दोनों वैलेंटाइन्स डे पर एक भव्य समारोह में उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए हैं। पति-पत्नी बनने के तीन साल बाद, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री-मॉडल एक पारंपरिक शादी के बंधन में बंध गए है।

कोविड-19 महामारी के दौरान उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी। COVID-19 लॉकडाउन के दौरान शादी से पहले हार्दिक और नतासा ने 1 जनवरी, 2020 को एक क्रूज पर सगाई की थी। उन्होंने 31 मई, 2020 को एक सादे तरीके से शादी की। हालांकि हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से 2020 के पहले दिन बी-टाउन सेलिब्रिटी नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई की खबर दी युगल को जुलाई 2020 में बेटे अगस्त्य के रूप में भगवान का आशीर्वाद मिला था। बेटे अगस्त्य के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि, “हम अपने बच्चे के साथ धन्य हैं।” पिछले महीने,हार्दिक पांड्या ने अपनी तीसरी सगाई की सालगिरह के मौके पर नतासा के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ एक तस्वीर साझा की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमें 3 साल मुबारक हो बेबी।”

सोमवार को, हार्दिक, नताशा, उनके बेटे अगस्त्य पांड्या, और परिवार के अन्य सदस्य जैसे क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या और पत्नी को मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया, जबकि वे उदयपुर, राजस्थान के लिए रवाना हुए थे।

नतासा स्टेनकोविक: सर्बिया की रहने वाली नताशा को एयरपोर्ट में प्रवेश करने से पहले अपने बेटे अगस्त्य के साथ पैपराजी को पोज देते देखा गया। उन्होंने ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट के ऊपर ब्लैक ब्लेज़र पहना था। उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स भी पहने थे। उनके बेटे ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी। दोनों नतासा के परिवार के साथ बातचीत करते हुए फोटो खिंचवा रहे थे, जो आगामी समारोहों के लिए आए थे। हार्दिक ने भी यात्रा के लिए काले रंग की पोशाक पहनी थी। क्रिकेटर ने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी।

हार्दिक और नताशा का वेडिंग लुक

Valentines Day, 14 फरवरी को उदयपुर में दुल्हन ने अपने शादी समारोह के लिए एक सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहना। उनके गले में एक मोतियों का हार सुशोभित था, और उनके बाल बड़े करीने से उसके पीछे बंधे हुए थे। हार्दिक ब्लैक कलर के सूट में डैशिंग लग रहे थे। मेहमानों ने शैंपेन और पीच कलर के कपड़े पहने। शादी का जश्न कथित तौर पर 13 फरवरी से शुरू हुआ और 16 फरवरी तक चलेगा। शादी का थीम कलर वाइट था। शादी से पहले के उत्सव जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत भी मनाए गए।