नैन्सी त्यागी ने कान्स में खुद से सिली हुई बैकलेस कोर्सेट स्कर्ट पहनी

कान्स से नैन्सी त्यागी के खुद से सिली हुई बैकलेस कोर्सेट स्कर्ट पहने वायरल वीडियो को देखकर प्रशंसक दंग रह गए।

0
15

Cannes 2024: दिल्ली की फैशन इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) के लिए रास्ता बनाइए क्योंकि वह एक बार फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में एक और सेल्फ-स्टिच्ड लुक के साथ धूम मचाने वाली हैं। इस बार उन्होंने एक आकर्षक बैकलेस कोर्सेट, टेलिंग स्कर्ट और मैचिंग ब्लैक स्टोल पहना है। 23 वर्षीय स्व-शिक्षित ड्रेस डिज़ाइनर कान्स में अपने डेब्यू के बाद से ही अपने शानदार सेल्फ-मेड आउटफिट्स के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं और जब से उन्होंने अपना तीसरा लुक जारी किया है, प्रशंसक शांत नहीं रह पा रहे हैं।

हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में नैन्सी (Nancy Tyagi) बैठी हुई और इस गुरुवार को पहनी गई थ्री-पीस पोशाक को सिलती हुई दिखाई दे रही हैं। ऑल-ब्लैक लुक में एक ब्लिंग ऑफ-शोल्डर कोर्सेट टॉप है, जो ओम्फ को बढ़ाने के लिए बैकलेस डिज़ाइन के साथ आया था और इसे एक ब्लैक ब्लिंग लॉन्ग स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था, जो उसके पीछे लटकी हुई थी।

काले दस्ताने की एक जोड़ी पहने हुए, नैन्सी (Nancy Tyagi) ने अपने आकर्षक लुक को एक पंख वाले स्टोल और एक मैचिंग हैंडबैग के साथ पूरा किया। उन्होंने अपने लुक को काले झुमकों की एक जोड़ी के साथ एक्सेसराइज़ किया और अपने चिकने बालों को पीछे खींचकर एक चोटी बनाई, जिसे मनके वाले लटकन से सजाया गया था।

मिनिमल लुक के लिए ब्राउन लिपस्टिक शेड का चुनाव करते हुए, नैन्सी ने बोल्ड विंग्ड आईलाइनर के साथ ड्रामा को हाईलाइट किया। रानी के रवैये को दर्शाते हुए, नैन्सी ने कैमरे के लिए कामुक पोज़ दिए और प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो गए, जबकि बॉलीवुड दिवा, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने “रानी” टिप्पणी की।

अभिनेत्रियों आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और अन्य हस्तियों के वायरल फैशन लुक को फिर से बनाकर लॉकडाउन के दौरान अपनी यात्रा की शुरुआत करते हुए, नैन्सी ने अब दिल्ली के स्थानीय बाजारों से कपड़े की सामग्री प्राप्त करके अपने आउटफिट को खरोंच से डिजाइन करने और सिलाई करने में एक जगह बना ली है। हाल ही में, सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नैन्सी की एक DIY रील साझा की और इन्फ्लुएंसर से उनके लिए एक ऐसा आउटफिट बनाने को कहा, जो न केवल डिजाइनर की तारीफ करे, बल्कि उनकी प्रसिद्धि को भी बढ़ाए।