वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे कई नेता, लेकिन फूफा लालू रूठे

पूर्व सांसद साधु यादव (Sadhu Yadav) की बेटी की शादी में बिहार के कई नेता वर-बधु को आशीर्वाद देने शादी समारोह में पहुंचे।

0

राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के साले और पूर्व सांसद साधु यादव (Sadhu Yadav) की बेटी की शादी में बिहार के कई नेता वर-बधु को आशीर्वाद देने शादी समारोह में पहुंचे। 12 दिसंबर को हुई शादी समारोह में दूल्हा -दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए भारतीय जानता पार्टी, लोजपा-रामविलास और अन्य दलों के वरिष्ठ नेता पहुंचे लेकिन इस शादी फक्शन में लालू यादव का पूरा परिवार नजर नहीं आया।

पूर्व सांसद साधु यादव (Sadhu Yadav) की बेटी की शादी में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) प्रमुख चिराग पासवान, रमा देवी से लेकर रामकृपाल यादव भी मौजूद रहे। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) भी साधु यादव की बेटी के विवाह में नज़र आये और वर-वधु को आशीर्वाद दिया। उनके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कई सांसद और विधायक भी इस शादी समारोह में शामिल हुए।

Lalu yadav

वही इस शादी में फूफा यानि लालू यादव और उनका परिवार नज़र नहीं आया। एक समय में साधु यादव के परिवार की पूरे राज्य में चर्चा होती थी। लेकिन बाद में दोनों परिवार के रिश्ते में कड़वाहट आ गई। अब तो दोनों परिवार एक-दूसरे के घर भी नहीं जाते। साधु यादव की पहली बेटी की शादी में भी लालू यादव के परिवार से कोई नहीं पहुंचा था।

वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में साधु यादव (Sadhu Yadav) को आरजेडी से टिकट नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद से ही दोनों परिवार में दूरिया बढ़ गयी।