लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान खान के घर से कैब बुक करने वाला शख्स गिरफ्तार

0
12

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि रोहित त्यागी के रूप में पहचाने गए आरोपी ने सलमान खान (Salman Khan) के आवास- गैलेक्सी अपार्टमेंट- से बांद्रा (Bandra) के एक पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम से एक कैब बुक की थी।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक 20 वर्षीय व्यक्ति को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर से कैब बुक करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि रोहित त्यागी के रूप में पहचाने गए आरोपी ने अभिनेता के निवास- गैलेक्सी अपार्टमेंट- से बांद्रा के एक पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर एक कैब बुक की थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, “जब कैब ड्राइवर सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां के चौकीदार से बुकिंग के बारे में पूछा, तो चौकीदार पहले तो दंग रह गया, उसने तुरंत बुकिंग के बारे में पास के बांद्रा पुलिस स्टेशन को सूचित किया।”

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कैब ड्राइवर से बात की और उस आदमी के बारे में जानकारी हासिल की, जिसने कैब बुक की थी। मामले की आगे की जांच में पता चला कि त्यागी ने मजाक के तौर पर बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी।

त्यागी के नाम पर मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया और मुंबई (Mumbai) लाया गया और अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें दो दिनों के लिए बांद्रा पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

रविवार सुबह के शुरुआती घंटों में, दो अज्ञात हमलावरों ने मुंबई में 57 वर्षीय अभिनेता के घर के बाहर गोलियां चलाईं।

अभिनेता ने अप्रैल 2023 में बुलेट प्रूफ निसान पेट्रोल स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) खरीदा था, जब वाहन अभी तक भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हुआ था। जहां तक बुलेटप्रूफिंग का सवाल है, निसान पेट्रोल एसयूवी को सबसे सुरक्षित कारों में से एक और सबसे अच्छे विकल्पों में से एक माना जाता है।