मैनपुरी: अखिलेश यादव के PDA का जयवीर सिंह ने बताया असली मतलब

0
22

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने मंत्री जयवीर सिंह को चुनाव में उतारा है। जयवीर सिंह लगातार जनता के बीच पहुंच कर अपने लिए वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं।

जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की तरफ से डिंपल यादव लगातार लोगों से मुलाकात कर अपनी पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है तो दूसरी तरफ योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह लगातार जनता से मुलाकात कर योगी सरकार और मोदी सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्य के बारे में बता रहे हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी के तरफ से चलाई जा रहे पीडीए यानी कि पिछला दलित अल्पसंख्यक को लेकर जयवीर सिंह ने एक बयान दिया है उन्होंने समाजवादी पार्टी के PDA का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ सैफई बताया है। उन्होंने कहा कि बीएसपी प्रत्याशी लगातार कह रहे थे की घोसी यादव को समाजवादी पार्टी ने कुछ नहीं दिया। वह बिल्कुल सही के कह रहे हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी की अब तीसरी पीढ़ी इसमें प्रवेश करने जा रही है।

जीरो पर आउट होगी समाजवादी पार्टी

भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि जनता समाजवादी पार्टी से काफी परेशान है इसीलिए जनता ने इनको लोकसभा से लेकर विधानसभा चुनाव में पूरी तरीके से नकार दिया है। वही 2024 की लोकसभा चुनाव में जनता इनको इतनी बुरी तरीके से नकारेगी कि इनका एक भी प्रत्याशी जीत कर नहीं आएगा और समाजवादी पार्टी जीरो पर आउट हो जाएगी। जयवीर सिंह ने वन नेशनल वन इलेक्शन को लेकर कहा कि आपने देखा होगा हर वक्त देश में चुनाव होते रहते हैं कभी ग्राम पंचायत का चुनाव होता है तो कभी ब्लॉक प्रमुख का चुनाव होता है तो कभी लोकसभा चुनाव होता है तो कभी विधानसभा चुनाव होता है ऐसे तमाम चुनाव होते रहते हैं लेकिन हम लोग वन नेशनल वन चुनाव की तैयारी कर रहे हैं जिसमें एक ही चुनाव में सब कुछ तय हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अलग-अलग चुनाव में पैसा खर्च होता है। विकास कार्यों पर फर्क पड़ता है तो ऐसे में वन नेशनल वन चुनाव होना काफी बेहतर है।