मैनपुरी: शराबी पति ने पत्नी को लगाई आग, 80% जली महिला

0
36

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में बेरहम पति का कहर देखने को मिला। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गई, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया।

पत्नी-बच्चों के साथ रोजाना पति करता था मारपीट

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां से आरोपी पति को हिरासत में लिया गया। वहीं महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत अग्रवाल मोहल्ले का है। जहां पर रहने वाली एक पूजा नाम की महिला को उसके पति मदद दत्त ने अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। जिससे वह 80% जल गई और उसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पूजा के पिता ने खाने में तहरीर दिया और बताया है कि उसने अपनी बेटी की शादी 16 साल पहले मदन दत्त के साथ में की थी। तब से लगातार मदन दत्त हमारी बेटी को परेशान करता था उसके साथ मारपीट करता था और उसे शराब के लिए भीख भी मंगवाता था। इस मामले के बाद पुलिस ने आरोपी मदन दत्त को गिरफ्तार कर लिया वहीं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया। वही आग से बुरी तरीके से झुलस चुकी महिला ने अपने बयान में अपने पति पर आग लगाकर जान से मरने का आरोप लगाया है। फिलहाल में महिला की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल मैनपुरी से उसको सैफई मेडिकल इटावा के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने महिला को आग लगाए जाने के मामले में दी जानकारी

अग्रवाल मोहल्ले में रहने वाले मदन दत्त के द्वारा अपनी पत्नी पूजा को आग लगाकर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस अधीक्षक राहुल मिठास ने जानकारी देते हुए बताया है कि अग्रवाल मोहल्ले मे रहने वाली पूजा नाम की महिला को जिला अस्पताल में आग से जलने के मामले में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया है। इस मामले में जानकारी मिली है कि महिला के पति मदन दत्त के द्वारा उसकी आग के हवाले कर दिया गया है। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही तहरीर में कुछ लोगों के नाम भी दिए हैं जिनको लेकर तफ़्तीश की जा रही है। वहीं आरोपी पर आरोप लगा है कि वह शराब के लिए अपनी पत्नी और बच्चों से भीख भी मंगवाता था। आरोपी शराब का आदी था और उसने अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल में पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी के ऊपर धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।