प्रवर्तन निदेशालय के सामने आज भी महुआ मोइत्रा नहीं हुई पेश

तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को दिल्ली में ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा गया था।

0
19

तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने प्रवर्तन निदेशालय के समन को नजरअंदाज करते हुए कहा है कि वह गुरुवार को कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगी। तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को दिल्ली में ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा गया था।

महुआ मोइत्रा ने कहा कि मैं दोपहर में कृष्णानगर निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार के लिए निकलूंगी। बता दें कि ED ने विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (Foreign Exchange Management Act) के उल्लंघन मामले में पूछताछ के लिए महुआ मोइत्रा और दुबई स्थित व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी को नया समन जारी किया था।

महुआ मोइत्रा को केंद्रीय एजेंसी ने पहले भी दो बार पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह आधिकारिक काम का हवाला देकर पेश नहीं हुईं और नोटिस को स्थगित करने की मांग की। बता दें कि महुआ मोइत्रा को दिसंबर में ‘अनैतिक आचरण’ के लिए लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था। उन्हें उनकी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से फिर से उम्मीदवार बनाया है।