लखनऊ: रिसेप्शन की पार्टी में जमकर हुई मारपीट

0

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक मारपीट का वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लोग रिसेप्शन की पार्टी में एक दूसरे के ऊपर कुर्सी से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और जांच पड़ताल शुरू की।

डांस को लेकर हुआ था विवाद

लखनऊ (Lucknow) के अमीनागंज में बुद्धु लाल धर्मशाला में रिसेप्शन का आयोजन था। डीजे पर कुछ लोग डांस कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक नागिन डांस के दौरान डीजे पर धक्का मुक्की शुरू हो गई। देखते ही देखते दो पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। लोग धर्मशाला में रखी कुर्सियां एक दूसरे पर फेंकने लगे। घटना में वजीरगंज निवासी अक्षरा, कैसरबाग निवासी महक व दूसरे पक्ष से कैसरबाग निवासी बलवंत सोनकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर शांत कराया।

पुलिस ने पूरे मामले के बारे में दी जानकारी

अमीनागंज में रिसेप्शन की पार्टी के दौरान हुई मारपीट के मामले में इंस्पेक्टर सुनील कुमार आजाद ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को जानकारी मिली थी कुछ लोगों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था इस मामले में जब हम लोगों को जानकारी मिली तो हमारी टीम मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया और झगड़ा करें लोगों को शांत कराकर उनको समझाने का काम किया। वही इंस्पेक्टर ने कहा कि अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से कोई भी एप्लीकेशन नहीं दी गई है अगर कोई एप्लीकेशन आती है तो जांच पड़ताल कर आगे कार्रवाई की जाएगी।