लोकसभा चुनाव: शत्रुध्न सिन्हा की उम्मीदवारी पर भाजपा ने साधा निशाना

टीएमसी (TMC) ने एक बार फिर अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पर भरोसा जताया है।

0
20

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां खूब जोरो -शोरो से है। वही TMC ने पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। टीएमसी (TMC) ने एक बार फिर अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पर भरोसा जताया है। पार्टी ने उन्हें आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया है। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को टिकट दिए जाने पर निशाना साधा है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए TMC की लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि टीएमसी रील और रियल लाइफ में रेपिस्ट से भरी पड़ी है।

उन्होंने लिखा कि ‘यह हैं आसनसोल से टीएमसी के उम्मीदवार। टीएमसी रील और रियल लाइफ में रेपिस्ट से भरी पड़ी है, वास्तविक (शाहजहां शेख की तरह)। आश्चर्य की बात यह है कि ममता बनर्जी ने शत्रुघ्न सिन्हा को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर महिला सशक्तिकरण अभियान में शामिल होने के लिए नहीं कहा।’

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की राज्य सचिव प्रियंका टिबरेवाल (Priyanka Tibrewal) ने भी टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि TMC के रियल और रील लाइफ हीरो के बीच समानता को देखें। तृणमूल के अनुसार, वास्तविक जीवन के नायक शाहजहां जैसे लोग हैं, जिन्होंने संदेशखाली में महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उनके रील लाइफ हीरो शत्रुघ्न सिन्हा जैसे लोग हैं जो फिल्मों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म करते हैं।