अकबरनगर: अफवाह और पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने अपनाया सख्त रवैया

लखनऊ विकास प्राधिकरण (Lucknow Development Authority) के संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) ने महानगर कोतवाली में इसकी एफआईआर दर्ज कराई है।

0

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के अकबरनगर (Akbarnagar) में अफवाह और पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने कड़ा रवैया अपनाया है। पुलिस ने इस मामले में सात नामजद और सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। लखनऊ विकास प्राधिकरण (Lucknow Development Authority) के संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) ने महानगर कोतवाली में इसकी एफआईआर दर्ज कराई है।

IPC की धारा 147, 186, 336, 332, 353, 427, सार्वजानिक संपत्ति अधिनियन की धारा 2 व 3 और दंड विधि अधिनियम की धारा 7 के तहत देर रात FIR दर्ज की गई है। इस मामले में हबिदुल,अरशद वारसी, मो0 नौशाद, फज़ल अहमद, मो0 सैफ खान, आदिल इस्तियाक, रेहान अली समेत सैकड़ो की भीड़ पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें कि पत्थरबाजी मामले में पुलिस की 2 गाड़ियां व लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) प्रशासन का पोकलैंड क्षतिग्रस्त हुआ था। कल शाम को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान 4 मंजिला इमारत गिरने के बाद बवाल हुआ था। स्थानीय लोगों ने इमारत गिरने से कई लोगों की मौत की अफवाह फैलाई थी। महानगर कोतवाली में इस मामले में केस दर्ज हुआ है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।