लेक्सर ने क्लेरियन कंप्यूटर्स को पूर्वी भारत के लिए रणनीतिक चैनल पार्टनर के रूप में किया नियुक्त

0

मेमोरी और स्टोरेज सॉल्यूशंस में अग्रणी वैश्विक ब्रांड लेक्सर (Lexar) ने कोलकाता (Kolkata) स्थित क्लेरियन कंप्यूटर्स को पश्चिम बंगाल में अपने रणनीतिक चैनल पार्टनर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। यह कदम संपूर्ण पूर्वी भारत में अपने उत्पाद वितरण और बिक्री को आगे बढ़ाने और विस्तार करने की लेक्सर की योजना के हिस्से के रूप में आया है। इस विकास के तहत, लेक्सर (Lexar) पूर्वी भारत में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के प्रमुख स्थानों पर अपने उत्पादों की व्यापक रेंज उपलब्ध कराने के लिए क्षेत्र में 500 से अधिक खुदरा स्टोरों के क्लेरियन कंप्यूटर के विशाल नेटवर्क को रणनीतिक रूप से नियोजित करेगा। उनका ध्यान बाजार में लेक्सर के मेमोरी समाधानों के पूरे पोर्टफोलियो को फिर से बेचने और उप-वितरित करके चैनल और खुदरा बिक्री दोनों में तेजी लाने पर होगा।

डिजिटलीकरण प्रणालियों के बढ़ते उपयोग और उद्योगों में उन्नत प्रौद्योगिकियों की शुरूआत के साथ भारतीय बाजार अभी बड़े पैमाने पर प्रवेश कर रहा है। इस विकास के साथ, लेक्सर (Lexar) बाजार में उच्च गुणवत्ता वाले डेटा भंडारण उपकरणों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में है। वर्तमान में, क्लेरियन कंप्यूटर्स लेक्सर के संपूर्ण एसएसडी पोर्टफोलियो का वितरण कर रहा है, जिसमें भारतीय बाजार में उनके इन-डिमांड उत्पाद जैसे हीट्सिंक के साथ एनएम800प्रो, एनएम 760, एनएम610 एनवीएमई, एनएम620 एनवीएमई शामिल हैं। क्लेरियन जल्द ही पश्चिम बंगाल और पूर्वी भारत के मेमोरी सॉल्यूशंस बाजार में प्रवेश करने के लिए लेक्सर के DRAM पोर्टफोलियो को जोड़ेगा।

इस पर टिप्पणी करते हुए, लेक्सर कंपनी लिमिटेड के क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक – पूर्वी भारत, पल्लव सुरई ने कहा, “हम पश्चिम बंगाल और पूर्वी भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए क्लेरियन कंप्यूटर्स के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। बाजार में उनका व्यापक नेटवर्क और विशेषज्ञता है।” उन्हें हमारे लिए एक आदर्श रणनीतिक चैनल भागीदार बनाता है। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी क्षेत्र में लेक्सर की मेमोरी और स्टोरेज समाधानों की उपलब्धता और पहुंच को काफी बढ़ावा देगी।”

लेक्सर के पोर्टफोलियो में मेमोरी और स्टोरेज समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें SSDs, DRAM मॉड्यूल, SD कार्ड, माइक्रोएसडी कार्ड और कार्ड रीडर शामिल हैं। क्लेरियन कंप्यूटर्स के साथ साझेदारी विश्वसनीय और नवीन मेमोरी समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने की लेक्सर की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

जवाब में, क्लेरियन कंप्यूटर्स के बिजनेस पार्टनर चेतन सेकसरिया (Chetan Seksaria) ने कहा, “हमें लेक्सार के साथ साझेदारी करने पर गर्व है, जो एक प्रसिद्ध ब्रांड है जो मेमोरी समाधानों में अपने अभिनव उत्पादों के लिए जाना जाता है। यह सहयोग हमें अपने ग्राहकों को मेमोरी और स्टोरेज समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने की अनुमति देता है। जो अत्यधिक विश्वसनीय और सुरक्षित हैं। हमें विश्वास है कि लेक्सर के साथ मिलकर हम पश्चिम बंगाल और पूर्वी भारत में उन्नत मेमोरी समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा कर सकते हैं।”

अंतिम उपभोक्ता तक इसकी व्यापक उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए लेक्सर उत्पाद क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट आदि सहित सभी प्रमुख खुदरा और ई-कॉमर्स आउटलेट्स पर भी उपलब्ध हैं।