कुणाल खेमू ने अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में दमदार निर्देशन से किया प्रभावित

0
28

काफी इंतजार और प्रत्याशा के बाद, अभिनेता से फिल्म निर्माता बने कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की पहली निर्देशित फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे देश भर में समीक्षकों से शानदार समीक्षा मिली है। अपने हास्य को सबसे आगे लाते हुए, कुणाल खेमू ने वास्तव में अपने शानदार कॉमेडी ड्रामा के साथ एक फिल्म मेकर के रूप में स्तर ऊंचा कर दिया है। आलोचक खेमू को पूरे अंक दे रहे हैं, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की सराहना कर रहे हैं और इसे ‘जबरदस्त निर्देशन की शुरुआत’ का नाम दे रहे हैं। वे उन्हें कहानी, पटकथा और संवादों के साथ-साथ फिल्म के ‘हम यहीं’ गीत में उनके गायन और गीत लेखन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए भी श्रेय दे रहे हैं। अतीत की कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म को फिल्मों की एक बेहद मजेदार यात्रा के रूप में सराहा जा रहा है।

इसे जोड़ते हुए, अन्य आलोचकों ने कहा कि कुणाल खेमू ने एक निर्देशक के रूप में अपने पहले ही प्रोजेक्ट के साथ इसे “झंडे गाड़ दिए” और एक ऐसी पटकथा लिखी है जो सभी प्रकार की प्रफुल्लित करने वाली है, जो बहुत सारे मजेदार वन-लाइनर्स, रिपार्टीज़ और से भरपूर है। उनकी सराहना करने से पीछे नहीं हटते हुए, एक आलोचक ने खूबसूरती से कहा, “मडगांव एक्सप्रेस एक ऐसी चीज़ है जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा है, और इसके लिए भगवान का शुक्र है।” इसके अलावा, एक अन्य आलोचक ने फिल्म और कुणाल के निर्देशन को अभूतपूर्व कॉमिक टाइमिंग के साथ “उच्च दर्जे का हंसी का दंगा” कहा है, जो इसे वास्तव में इंतजार के लायक बनाता है। ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को “मस्ट-वॉच” घोषित करते हुए, एक अन्य आलोचक ने कुणाल खेमू की प्रशंसा करते हुए पुष्टि की, “कुणाल खेमू के नेतृत्व वाली यह ट्रेन आपको अपनी सीटों से हंसते-हंसते लोटपोट कर देगी।” फिल्म की सराहना करते हुए, एक आलोचक ने इसे “बेहद हास्यास्पद” बताया।

अपने शानदार निर्देशन की पहली फिल्म के लिए शानदार समीक्षाओं और प्यार का आनंद लेना जारी रखते हुए, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने हमें उस क्लासिक, फील-गुड कॉमेडी सिनेमा में वापस ले जाया है, जिसके लिए हम लंबे समय से तरस रहे थे।

एक कॉमेडी-ड्रामा, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ गोवा की यात्रा पर बचपन के तीन दोस्तों के दुस्साहस की कहानी है, जो नशीली दवाओं की तस्करी की दुनिया में एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है। प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, दिव्येंदु और अन्य कलाकारों की टोली के साथ, यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा और रहस्य के एक शानदार मिश्रण का वादा करती है।

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) द्वारा लिखित और निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।