कृति सेनन-रणवीर सिंह ने मनीष मल्होत्रा के लिए काशी में किया वॉक

काशी में मनीष मल्होत्रा के शो के लिए रणवीर सिंह और कृति सेनन शोस्टॉपर बने। उन्होंने बनारसी रेशम के परिधान पहने और भारतीय विरासत का जश्न मनाया।

0
30

Kashi: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) सिटी ऑफ लाइट्स में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के हेरिटेज शो के लिए वॉक करने के लिए मुंबई से काशी पहुंचे। चूँकि यह शहर विश्व प्रसिद्ध बनारसी हस्तशिल्प के लिए जाना जाता है, मनीष मल्होत्रा ने बनारस (Banaras) के घाटों पर आयोजित अपने फैशन शो के लिए हथकरघा से प्रेरणा ली। डिजाइनर के संग्रह का उद्देश्य “आधुनिक भारतीय फैशन और परंपरा को एक साथ लाना, काशी की ऐतिहासिक विरासत को प्रदर्शित करना और काशी के हस्तशिल्प को दुनिया के हर कोने में लाना है।” शो के लिए, मनीष ने अपने शोस्टॉपर कृति और रणवीर को बनारसी रेशम के परिधान पहनाए। यह देखने के लिए स्क्रॉल करें कि उन्होंने रैंप पर क्या पहना था।

काशी में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के शो की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गईं। स्निपेट्स में दोनों अभिनेताओं को डिजाइनर के संग्रह से पारंपरिक पोशाक पहने बनारस के घाट के पास रैंप पर चलते हुए दिखाया गया है। जहां मनीष (Manish Malhotra) ने कृति को सिंदूरी लाल बनारसी रेशम लहंगा पहनाया, वहीं रणवीर ने गहरे बेर रंग का रेशम कुर्ता, धोती और बंदगला जैकेट पहना।

कृति का सिंदूरी लाल रेशम लहंगा एक ब्लाउज के साथ आता है जिसमें आधी लंबाई की आस्तीन, गुलाब के पैटर्न में की गई सोने की ब्रोकेड कढ़ाई, गोल नेकलाइन, कमर की लंबाई तक हेम, साइड स्लिट, एक फिट सिल्हूट और चौड़ी सोने की कढ़ाई वाली सीमाएं हैं। उन्होंने मैचिंग लाल लहंगे के साथ चोली पहनी थी, जिसमें ए-लाइन सिल्हूट, लेयर्ड घेरा, चौड़े कांस्य-सोने के बॉर्डर और फर्श-ग्रेज़िंग हेम की लंबाई थी। अंत में, एक टिश्यू सिल्क पारदर्शी दुपट्टे ने पहनावे को पूरा किया। अभिनेता ने इसे अपने सिर और कंधों पर लपेट लिया।

कृति ने आकर्षक सिंदूरी लाल पहनावे को सफेद गजरा से सजे कलीरों, सोने की धातु की चूड़ियों, एक अलंकृत मांग टीका, मैचिंग लटकते झुमके और कान की चेन से सजाया। उन्होंने ग्लॉसी न्यूड लिप शेड, स्मज्ड कोहल-लाइन वाली आंखें, स्मोकी आई शैडो, पलकों पर मस्कारा, गहरी भौहें, चीकबोन्स पर रूज, कंटूर पर हाइलाइटर और लाल बिंदी के साथ एथनिक लुक को पूरा किया। अंत में, गजरे से सजा हुआ एक केंद्र-विभाजित चिकना जूड़ा इसे पूरा कर रहा था।

इस बीच, रणवीर सिंह के शोस्टॉपर पहनावे में गहरे बेर के रंग का कुर्ता और धोती पैंट शामिल थे। उन्होंने एथनिक लुक को ब्रोकेड कढ़ाई से सजी बनारसी सिल्क गोल्ड बंदगला जैकेट के साथ पहना था और इसमें साइड स्लिट, फ्रंट बटन क्लोजर, फुल-लेंथ स्लीव्स, पैडेड शोल्डर और उभरी हुई नेकलाइन थी। घनी दाढ़ी और उनके सिग्नेचर बैकस्वेप्ट हेयरस्टाइल ने लुक को पूरा किया।