कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश ने की आत्महत्या

सौंदर्या जगदीश के रिश्तेदारों का कहना है कि परिवार में कोई वित्तीय या स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी।

0

बिजनेसमैन और न्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश (film producer Soundarya Jagadish) रविवार सुबह अपने बेंगलुरु (Bengaluru) स्थित घर पर मृत पाए गये। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

पुलिस, जिसने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है, का मानना है कि महालक्ष्मी लेआउट के निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति ने सुबह 4 बजे के आसपास खुद को मार डाला। उन्हें घटना की जानकारी सुबह 9.40 बजे के आसपास मिली, जब अस्पताल में डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया, जहां उनका शव उनके परिवार के सदस्यों द्वारा ले जाया गया।

डीसीपी (उत्तर) सईदुलु अदावथ ने कहा कि जगदीश (film producer Soundarya Jagadish) की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने मीडिया को बताया, “हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। हाल ही में, उनकी सास का निधन हो गया और वह उदास थे क्योंकि वह उनसे काफी जुड़े हुए थे। वह तनाव की दवा भी ले रहे थे।”

जगदीश (film producer Soundarya Jagadish) के रिश्तेदारों ने संवाददाताओं को बताया कि परिवार में कोई वित्तीय या स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। उनकी बेटी की हाल ही में शादी हुई थी। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा भी है।

अप्पू एंड पप्पू, मस्त माजा मादी, स्नेहितरु और रामलीला कुछ प्रसिद्ध फिल्में हैं जिन्हें जगदीश ने बनाया था।

जगदीश के पास राजाजीनगर में स्थित जेटलैग रेस्टोबार भी है, जो जनवरी में विवाद के घेरे में था। रात एक बजे की समय सीमा के बाद भी बार खुला रहने के बाद जगदीश और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आरोप था कि दर्शन अभिनीत फिल्म कटेरा की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी चल रही थी। बाद में मामले में आरोपपत्र दाखिल किया गया।