आरती की शादी में गोविंदा के शामिल होने पर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक

0

टीवी अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) इस बात से खुश थे कि उनके मामा और अभिनेता गोविंदा (Govinda) उनकी बहन आरती सिंह (Aarti Singh) की शादी में शामिल हुए। गोविंदा और कृष्णा के बीच पिछले आठ सालों से अच्छे संबंध नहीं हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री आरती सिंह ने गुरुवार, 25 अप्रैल को उद्यमी दीपक चौहान से शादी की। शादी में उनके भाई कृष्णा अभिषेक, भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) और चाचा गोविंदा सहित उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए। जब गोविंदा अपने झगड़े के बावजूद आरती की शादी में शामिल हुए तो कृष्णा भावुक हो गए। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पैपराजी से बात की।

कृष्णा (Krishna Abhishek) ने अपनी बहन की शादी में कहा, “मैं बहुत खुश हूं। बहुत खुशी का दिन है आज, आरती के लिए हम सब के लिए। मामा आए बहुत खुशी हुई। वो दिल की बात है, हमारा ऐसा भावनात्मक जुड़ाव है (यह आरती और हर किसी के लिए एक बड़ा दिन है) मामा (गोविंदा) आए, और मैं बहुत खुश हूं। यह दिल की बात है। मैं उन्हें देखकर बहुत खुश हूं।”

कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और गोविंदा के बीच पिछले आठ सालों से अच्छे संबंध नहीं हैं। उनकी पत्नियां कश्मीरा शाह और सुनीता आहूजा भी अक्सर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग में शामिल रहती हैं।

आरती की शादी में गोविंदा अकेले ही पहुंचे थे। उनकी पत्नी, सुनीता और बेटी पारिवारिक शादी में शामिल नहीं हुईं। उन्होंने काले रंग का बंदगला पहना हुआ था और फ्लाइंग किस के साथ पपराज़ी का स्वागत किया। शादी में पपराज़ी से बात करते हुए, ‘हीरो नंबर 1’ अभिनेता ने कहा, “ईश्वर से प्रार्थना है, जो कृपा आरती पर हुई है किसी प्रकार का वास्तु दोष ना लगे (मैं उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं और भगवान उनकी रक्षा करें) बुरी ऊर्जाओं से)।”

शादी से पहले, आरती और कश्मीरा ने गोविंदा को उत्सव में आमंत्रित करने की इच्छा व्यक्त की थी। कश्मीरा ने यहां तक ​​कहा कि वह अभिनेता के पैर छुएंगी क्योंकि वह बिल्कुल उनके ससुर जैसे हैं।

इस बीच आरती की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। उनमें से एक में आरती को लाल लहंगे में दुल्हन की तरह सजी हुई, गलियारे से चलते हुए दिखाया गया था। दुल्हन के रूप में प्रवेश करते समय वह काफी भावुक दिखीं।

अपने विवाह समारोहों के बाद, नवविवाहित जोड़ा पपराज़ी का स्वागत करने के लिए बाहर आया और उन्हें मिठाइयाँ वितरित कीं। आरती के विवाह समारोह में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर, शेफाली जरीवाला, प्रियंका चौधरी और अंकित सहित अन्य लोग भी शामिल हुए।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने गुलाबी पोशाक पहनी हुई थी, जबकि करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) सफेद अचकन में उनके साथ पोज दे रहे थे।

आरती सिंह ने शादी का खूब जश्न मनाया। उन्होंने अपनी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।

आरती ने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, शेहनाज गिल, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई सहित अन्य लोगों के साथ भाग लिया था। इससे पहले वह ‘मायका’, ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरूरी है’, ‘परिचय’ और ‘वारिस’ जैसे कुछ टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here