कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस तरह मनाई अपनी पहली सालगिरह

सिद्धार्थ और कियारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह यात्रा या गंतव्य नहीं है, यह कंपनी है जो मायने रखती है।"

0
17

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी शादी की पहली वर्षगाँठ का जश्न मना रहे हैं। आइये जाने उन्होंने इस विशेष दिन को कैसे मनाया। अपनी पहली सालगिरह के मौके पर इस जोड़े ने प्रकृति के बीच जश्न मनाया। जोड़े ने अपने घुड़सवारी सत्र से एक जैसी तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “यह यात्रा या गंतव्य नहीं है, यह कंपनी है जो मायने रखती है। जीवन नामक इस पागल सवारी में सबसे अच्छा साथी होने के लिए धन्यवाद।” पोस्ट के साथ हैशटैग #HappyAnniversaryMyLove भी था। कियारा आडवाणी ने पिछले साल फरवरी में जैसलमेर (Jaisalmer) के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में अपने शेरशाह (Shershaah) के सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से शादी की थी।
यहां पोस्ट देखें:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बर्फीले गंतव्य में 2024 की शुरुआत की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया “2023 – 2024 के लिए बहुत आभारी हूं – तुम्हारे लिए आ रहा है बेबी। नया साल मुबारक हो। PS_ उसे काला चश्मा बहुत पसंद है, हमारे पास 4 थे।”

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 8 के एक एपिसोड के दौरान कियारा आडवाणी ने बताया कि कैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेरशाह की तर्ज पर रोम (Rome) में उन्हें प्रपोज किया था। “आप जानते हैं कि जब सिड उस एपिसोड (पिछले साल के कॉफी विद करण एपिसोड) में आया था, हम रोम से वापस आए थे जहां उसने मुझे प्रपोज किया था। मेरे माता-पिता वहां नहीं थे। यह मेरे और उसके परिवार के साथ हमारी पहली पारिवारिक छुट्टी थी। मुझे थोड़ा सा आभास था कि वह प्रपोज करेगा। मैंने उससे कहा कि तुम्हें मेरे माता-पिता से बात करनी होगी और उसने कहा कि क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैंने कहा, हां, आप पहले उनसे पूछें और उनकी अनुमति लें, चलो ऐसा करते हैं सही तरीका। वे खुश होंगे। दुर्भाग्य से मेरी माँ को कोविड हो गया इसलिए वह हमारे साथ यात्रा नहीं कर सकीं। इसलिए मैं उनके माता-पिता के साथ चली गई,” उन्होंने उस दिन को याद करते हुए कहा।