कौशाम्बी: अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौके पर मौत, दो घायल

0

Uttar Pradesh: कौशाम्बी जनपद (Kaushambi) के कोखराज थाना अंतर्गत भरवारी के असवां मोड़ पर अनियंत्रित ट्रक ने अपना कहर बरपाते हुऐ तीन लोगो को रौंद दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हो गये। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

कौशाम्बी जनपद (Kaushambi) के असवा चौराहे पर राजेश कुमार की मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान है। बच्चा लाल पिता चुन्नू उम्र 42 वर्ष पता सराय तलय्या राजापुर थाना राजापुर व पवन कुमार पिता सुरेमन उम्र 38 वर्ष पता चक शयदा अलीपुर थाना मंझनपुर राजेश की दुकान में मोटरसाइकिल बनवा रहे थे। अचानक राजापुर की ओर से तेज रफ्तार आ रही ट्रक ने तीन लोगो को रौंद दिया।रौंदने के बाद ट्रक गड्ढे में जा गिरी। इस दौरान बच्चा लाल की मौके पर मौत हो गई व राजेश कुमार व पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दें कि बच्चा लाल जोकि पेशे से पीएसी प्रयागराज के नैनी में कार्यरत है, वह होली की छुट्टी मनाने के लिऐ नैनी प्रयागराज से सराय तलय्या राजापुर जा रहा था। रोही पुल से उतरते ही उनकी मोटर साईकिल पंचर हो गई। जिसको बनवाने के लिऐ असवा चौराहे स्थित राजेश कुमार की दुकान पर पंचर बनवाने के लिए पहुंचा जबकि पवन कुमार अपना दोपहिया की मरम्मत करवा रहा था। अचानक राजापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक राजेश कुमार की दुकान को टक्कर मारते हुए नीचे जा गिरी।

जिसकी टक्कर से राजेश कुमार की गोमती दूर जा गिरी। राजेश पवन गम्भीर रूप से घायल हो गए। जबकि बच्चा लाल ट्रक के नीचे दबा रह गया। इस दौरान बच्चा लाल की मौके पर ही मौत हो गईं जबकि घायलों को एंबुलेंस की सहयता से जिला अस्पताल भेजा गया है। जहा घायलों का उपचार चल रहा है। जबकि बच्चा लाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की सूचना मिलने पर बच्चा लाल के परिजनो में कोहराम मच गया हैं।