कौशाम्बी: बाग की रखवाली कर वापस लौट रहे युवक को ट्रैक्टर ने रौंदा

ईट भट्टे का बताया जाता है दुर्घटना करने वाला ट्रैक्टर

0
Kaushambi

कौशाम्बी: संदीपन घाट थाना क्षेत्र के एक गांव में बाग की रखवाली कर वापस घर लौट रहे एक व्यक्ति को बुधवार की दोपहर अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया है। जिससे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर राहगीर और आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना पाकर घटनास्थल पर स्थानीय थाना पुलिस पहुंची है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही रोते-बिलखते परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक संदीपन घाट थाना क्षेत्र मलाक मोहिद्दीन पुर गांव निवासी श्री चंद्र उम्र लगभग 30 वर्ष पुत्र छोटेलाल अपने अमरूद के बाग की रखवाली करते हैं। वह बुधवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे बाग की रखवाली कर वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह महगांव इंटर कॉलेज से लगभग 200 मीटर पूरब दिशा की ओर आगे बढ़े थे कि तेज गति अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से श्रीचंद को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़े और खून से लथपथ होकर तड़पने लगे। देखते-देखते घटनास्थल पर श्री चंद की मौत हो गई। हादसे को देखकर के राहगीर और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

मामले की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने तहरीर दे दी है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।