कौशाम्बी: तालाब में नहाने गए किशोर की तालाब में डूबकर मौत

शनिवार को लगभग 12:00 बजे किशोर और उसके साथ दो अन्य साथी नहाने के लिए घर से निकले थे।

0

Kaushambi News: यूपी के कौशाम्बी जिले में तालाब में नहाने गए किशोर की तालाब में डूबकर मौत हो गई। किशोर की मौत की सूचना पर परिजनो में कोहराम मच गया,परिजनो ने चाचा के ही बेटों पर किशोर को डुबोकर मारने का आरोप लगाया है। यह पूरा मामला करारी थाना क्षेत्र के अगियौना गांव का है। जहाँ शनिवार को लगभग 12:00 बजे किशोर और उसके साथ दो अन्य साथी नहाने के लिए घर से निकले थे।

नहाने के दौरान संदिग्ध दशा में किशोर तालाब में डूब गया। साथ में गए बच्चे भी वहां से भाग गए। मामले में जब मृतक किशोर के परिजनों ने खोज बीन शुरू की तो काफी देर के बाद तालाब के पास पहुंचे। साथ में नहाने गए किशोर ने बताया कि आपका बेटा इसी तालाब में डूब गया है। ग्रामीणों की मदद से शव को खोजबीन कर बाहर निकाला गया। वही परिजन का आरोप है कि दबाव देकर मेरे बच्चे के शव को दफनाया गया है थाने में लिखित शिकायत करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।

करारी थाना क्षेत्र के अगियौना गांव निवासी अमरावती पत्नी महेंद्र ने लिखित शिकायत करते हुए थाने में तहरीर दी है कि शनिवार को लगभग 12:00 बजे मेरा बेटा शिवम घर से निकला और वह तालाब किनारे नहाने चला गया। इस बात की जानकारी परिजनों को भी नहीं थी कुछ देर तक परिजन शिवम को खोज रहे थे तभी शिवम के साथ गए प्रियांशु पुत्र महेश कुमार ने बताया कि आपका बेटा इसी तालाब में है।वही आनंद फानंद में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। तालाब में घुसकर काफी खोजबीन किया तो बच्चा तालाब में के कीचड़ में दबा हुआ मिला।

परिवार के ही चाचा लोगों के कहने पर किशोर के माता-पिता ने दबाव वश अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया वहीं साथ में मौजूद किशोर ने बताया कि एक अज्ञात और उसके साथ अवधेश नाम का एक लड़का वहां पर शिवम को तालाब में मार रहे थे। परिजनों का कहना है कि कई वर्षों से अवधेश और वह उसके पिता लोगों से बंटवारे को लेकर पुरानी रंजीत चल रही थी।

इस खुन्नस बस मेरे बेटे को मार कर तालाब में डाल दिया गया और जब बच्चे का शव तालाब से निकला तो चाचा के ही घर वालों ने दबाव देकर मेरे बेटे का अंतिम संस्कार करवा दिया। वहीं किशोर के माता-पिता अपने परिजनों के साथ पहुंचे और शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम कर उचित कार्रवाई करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here