कौशाम्बी: बेटे की सगाई में मेहमानों को गौ मांस खिलाने के लिए काटा गोवंश, लोगों ने दौड़ाया

सांसद के करीबी एक भाजपा नेता पर लगा गौकशी कराने का आरोप, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी।

0

Uttar Pradesh: कौशाम्बी जिले (Kaushambi) के करारी थाना क्षेत्र में भाजपा नेता पर गौकशी कराए जाने का आरोप लगा है। यह भाजपा नेता सांसद विनोद सोनकर के बेहद करीबी है। भाजपा नेता के बेटे की सगाई में मेहमानों को गौमांश खिलाने की तैयारी थी और मेहमानों को गौमांश खिलाने के लिए गौकशी कराए जाने की वयवस्था भाजपा नेता ने की थी।

आधी रात को गौकशी का मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है, जहाँ एक गौवंश को जिंदा काटा जा रहा था। ग्रामीणों के पहुंचने पर गौकशी करने वाले फरार हो गए। गौकशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले की सूचना ग्रामीणों ने करारी पुलिस को दी है। ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दे कि कौशाम्बी जिले (Kaushambi) के करारी थाना क्षेत्र के सालेपुर गांव में शुक्रवार की रात एक गौवंश को लोग काट रहे थे। ग्रामीणों ने गौकशी किए जाने का आरोप भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला प्रभारी पर लगाया है। गौकशी की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गौवंश को मंझनपुर पशु चिकित्सालय इलाज के लिए भेज दिया, जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

गौकशी करने वाले भाजपा नेता को बचाने की कवायद शुरू हो गई है। वही इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने करारी थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है और कहा कि यदि एक सप्ताह में गौकशी करने वाले आरोपियों को जेल नही भेजा गया तो धरना प्रदर्शन करेंगे।