कौशांबी: पेड़ से आम तोड़ने गए चचेरे भाई बहन की तालाब में डूब कर मौत

करारी थाना क्षेत्र के रहीमपुर मोलानी गांव में दो बच्चों की मौत से पूरे गांव में दुख का माहौल है।

0

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी के करारी थाना क्षेत्र के रहीमपुर मोलानी गांव में खेलते खेलते चचेरे भाई बहन तालाब किनारे आम के पेड़ के नीचे पहुंच गए वहीं तालाब के नीचे पड़ी अंबिया को दोनों बिन रहे थे इसी बीच पैर फिसलने से किशाेरी तालाब में डूब रही थी तभी साथ में मौजूद चचेरा भाई बचाने के लिए हांथ बढ़ाया लेकिन उसका भी पैर फिसल गया दोनो पानी भरे गढ्ढे में गिर गए। घर वाले खोज करते करते तालाब किनारे गए तो लड़की की फराक पानी में तैरती दिखी बच्ची को बाहर निकाल कर किशोर की खोजबीन शुरू हुई तो वह दल-दल में फसा हुआ मिला बाहर निकालते ही परिवार में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक करारी थाना क्षेत्र के रहीमपुर मोलानी गांव निवासी आर्यन उम्र 7 वर्ष पुत्र सारधा व सोहानी उम्र 6 वर्ष पुत्री तीरथ दोनो चचेरे भाई बहन मंगलवार की शाम चार बजे घर के बाहर खेल रहे थे खेलते खेलते दोनो घर से थोड़ी दूर तालाब किनारे आम के पेड़ के नीचे पहुंच गए वहा पड़ी अमिया को दोनों बिन रहे थे तभी सोहानी उम्र 6 का अचानक पैर फिसल गया और वह डूबने लगी मौके पर मौजूद 7 वर्षीय आर्यन ने उसे बचाना चाहा लेकिन दोनो डूब गए परिजनों को खोज बीन के बाद पता चला की शिवानी की फाराक तालाब में दिख रही है।

शिवानी को निकाल कर आर्यन की तलाश की गई तो आर्यन तालाब के दल दल में फंसा हुआ मिला परिवार के लोगों ने दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाल लिया है दोनो की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया गांव में एक माताम सा माहोल हो गया। मामले में करारी थाना प्रभारी को सूचना दी गई मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here