कौशाम्बी: नगर पालिका भरवारी का संविदा कर्मचारी घर पर डंप कर रहा अलाव की लकड़ी,वीडियो वायरल

0
Bharwari Municipa

यूपी (Uttar Pradesh) के कौशाम्बी (Kaushambi) जिले के नगर पालिका परिषद भरवारी में शासन के आदेश एवम डीएम (District Magistrate) के निर्देश पर प्रमुख स्थानों पर ठंड से बचने के लिए सूखी लकड़ी खरीद कर जगह जगह अलाव जलवाने का कार्य किया जा रहा है, वहीँ अलाव की लकड़ी को नगर पालिका परिषद के कर्मचारी अपने घरों में डंप कर बेचने का काम कर रहे हैं।जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

नगर पालिका परिषद भरवारी प्रशासन द्वारा क्षेत्र के नागरिकों और यात्रियों को ठंड से बचाने के लिए अलाव की व्यवस्था प्रमुख जगह पर किया जा रहा है, वहीँ नगर पालिका के सफाई कर्मचारी अरुण पुत्र जगपत के द्वारा लकड़ी चोरी कर नगर पालिका भरवारी कार्यालय के पास ही चोरी से डम्प करने का एक वीडियो शोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।लकड़ी डंप करने वाला घर नगर पालिका के एक चर्चित संविदा कर्मचारी का बताया जा रहा है।

नगर पालिका के लोगो ने नगर पालिका प्रशासन से अपील की है कि उक्त कर्मचारियों के विरुद्ध जांच कराकर कार्यवाई करते हुए अलाव की लकड़ियों को रखने वाले स्थान से लकड़ियों को उठवाए और उन्हे जरूरत के स्थान पर अलाव जलवाए।

नगर पालिका के कर्मचारी द्वारा लकड़ी चोरी कर डंप करने के मामले में प्रशासक दीपेंद्र यादव ने कहा की वायरल वीडियो मे दिख रहे कर्मचारियों की पहचान कराकर उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जायेगी।