कौशाम्बी: सवारियों से भरी बस पलटी, दो दर्जन लोग हुए लहूलुहान

सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

0

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश कौशाम्बी के पश्चिम शरीरा से इलाहाबाद जा रही सवारियों से भरी प्राइवेट तेज रफ्तार डग्गामार बस सराय अकिल थाना क्षेत्र में अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पलट गई। बस पलटने के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। हादसे में दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम शरीरा कस्बे से लगभग 35 सवारियों को लेकर प्रयागराज जा रही प्राइवेट डग्गामार बस अनियंत्रित हो गई और सराय अकिल थाना क्षेत्र के डहिया गांव के पास सड़क किनारे पलट गयी बस पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस के खिड़की का शीशा तोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकाला।

बस में लगभग 35 लोग सवार थे। हादसे में सभी लोग घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सराय अकिल अस्पताल भेजा जहा घायलों का इलाज किया जा रहा है। तमाम घायल जिन्हें हल्की चोट थी। सूचना मिलने के बाद उनके परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और घायलों को अपने साथ ले गए हैं और वही निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।