करीना कपूर, कृति सैनन, तब्बू-स्टारर क्रू ने महिला प्रधान फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग डे हासिल की

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ने तीन महिला प्रधान फिल्म के मामले में सबसे ज्यादा ओपनिंग लेकर इतिहास रच दिया है।

0
17

क्रू वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पहला दिन: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन-स्टारर क्रू (crew) ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। शनिवार को, निर्माताओं ने डकैती कॉमेडी के आधिकारिक शुरुआती दिन के आंकड़े साझा किए। क्रू ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन में ₹20.07 करोड़ की कमाई की है, जो किसी भी महिला प्रधान हिंदी फिल्म के लिए पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

क्रू बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

शनिवार को, एकता कपूर, जो क्रू (crew) के निर्माताओं में से एक हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉक्स ऑफिस अपडेट साझा किया और कैप्शन में लिखा: “मेरे लिए@तीसरी बार बेबो ने ऐसा किया है! #उड़ता पंजाब #वीरेदीवेडिंग और अब #क्रू,” यह जिक्र करते हुए कि फिल्म ने करीना और उनके बीच एक सफल सहयोग को चिह्नित किया है, जिसमें उड़ता पंजाब और वीरे दी वेडिंग पहली दो फिल्में हैं।

इस बीच, करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा: “राउंड 2 @rheakapoor, @ektarkapoor और मेरे साथ… जो वीरे दी वेडिंग से शुरू हुआ और अब CREW (रेड हार्ट इमोटिकॉन्स) के साथ जारी है। इन प्यारी महिलाओं के साथ जुड़कर बहुत भाग्यशाली हूं @kritisanon , @tabutiful और अद्भुत @rajoosworld हमें यह मिल गया!”

कृति ने नवीनतम विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस आंकड़े भी साझा किए और लिखा: “ऐतिहासिक! हम अपने क्रू के लिए प्यार से अभिभूत हैं! (लाल दिल इमोटिकॉन) विश्वव्यापी हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी महिला नेतृत्व वाली ओपनर! क्रू अब सिनेमाघरों में है!”

क्रू के बारे में

क्रू (Crew) में करीना, तब्बू और कृति कोहिनूर एयरलाइंस के लिए फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती हैं, लेकिन कंपनी इस समय दिवालियापन का सामना कर रही है। महिलाएं सोचती हैं कि उनका वेतन कब जमा होगा। जब उनकी नज़र शर्ट के नीचे सोने की प्लेट ले जा रहे एक यात्री पर पड़ती है, तो अराजकता सुनिश्चित हो जाती है।

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, क्रू में दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और कपिल शर्मा एक कैमियो भूमिका में हैं। क्रू का सह-निर्माता एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा किया गया है, जो अपनी 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद फिर से साथ आ रहे हैं, जिसमें करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी थीं।