केतन सिंह की ‘खराब’ मिमिक्री से करण जौहर नाराज, कॉमेडियन ने मांगी माफी

0

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित शो में कॉमेडियन केतन सिंह की मिमिक्री की आलोचना की। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट में, करण ने लिखा कि इससे उन्हें गुस्सा नहीं आता, बल्कि यह “उन्हें सिर्फ दुखी करता है”।

करण जौहर ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित शो में फिल्म निर्माता के खराब अभिनय के लिए कॉमेडियन केतन सिंह (comedian Ketan Singh) की आलोचना की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट के जरिए अपनी निराशा व्यक्त की। करण ने इंडस्ट्री से मिले अपमान के बारे में बात की। उन्होंने उस अनुभव के बारे में बताया जब वह अपनी मां के साथ शो का प्रोमो देख रहे थे।

करण (Karan Johar) ने लिखा, “मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था…और मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा…एक कॉमिक बेहद खराब तरीके से मेरी नकल कर रहा था…मैं ट्रोल्स से यही उम्मीद करता हूं और अनाम और अनाम लोग, लेकिन जब आपका अपना उद्योग किसी ऐसे व्यक्ति का अपमान कर सकता है जो 25 वर्षों से अधिक समय से व्यवसाय में है तो यह उस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं… इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता है, बल्कि मुझे दुख होता है!”

एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी करण के समर्थन में सामने आईं और ऐसे हास्य कलाकारों और उनके ‘बदसूरत हास्य’ की आलोचना की।

“ऐसा कई बार हुआ! भद्दा हास्य कभी-कभी शो में और यहां तक ​​कि पुरस्कार समारोहों में भी होता है। और फिर वे आपसे उपस्थित होने की अपेक्षा करते हैं। करण, कृपया उन्हें आपकी एक फिल्म या क्लासिक की नकल करने के लिए कहें, ”उसने लिखा।

निर्देशक द्वारा संदर्भित कॉमेडी शो ‘पागलपन मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ था। इसने सप्ताहांत में अपना ‘बॉलीवुड मेरी जान’ विशेष एपिसोड प्रसारित किया। केतन सिंह के करण जौहर (Karan Johar) के चित्रण ने निर्देशक को परेशान कर दिया।

जौहर के बयान के बाद कॉमेडियन केतन सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया दी और निर्देशक से माफी मांगी। उन्होंने बताया कि जौहर का प्रतिरूपण उन्हें टॉक शो में देखने और उनके काम का प्रशंसक होने से प्रेरित हुआ। कॉमेडियन ने भारतीय सिनेमा में निर्देशक के काम के लिए भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

“मैं करण (जौहर) सर से माफी मांगना चाहूंगा। सबसे पहले, मैं जो भी अभिनय करता हूं, क्योंकि मैं कॉफी शो में करण जौहर को बहुत देखता हूं, मैं उनके काम का प्रशंसक हूं। मैंने उनकी नवीनतम फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 5 से 6 बार देखी है। मैं उनके काम और उनके शो का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। अगर मेरी हरकतों से उन्हें ठेस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा।’ मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाने का नहीं था। केतन ने कहा, मैं सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था लेकिन अगर मैंने कुछ अतिरिक्त किया तो मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा।”

इस बीच, करण जौहर की आखिरी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कमर्शियल हिट रही। वह वर्तमान में कई फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। दूसरी ओर, सलमान खान (Salman Khan) के साथ करण जौहर की फिल्म, जिसका नाम ‘द बुल’ है, 2025 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here