कानपुर: गाली देने पर की गई थी युवक की हत्या, पुलिस ने हत्या का किया खुलासा

0

यूपी के कानपुर (Kanpur) में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपियों ने युवक की हत्या के मामले में अपना जुर्म कबूला और उसके बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा

कानपुर देहात पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लग गई। जब हत्या की एक घटना का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों अभियुक्तों में से एक बाल अपचारी शामिल है। पुलिस ने उनके पास से बिना नंबर प्लेट चोरी की बाइक के साथ घटना में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये अभियुक्तों ने महज मृतक द्वारा गाली दिए जाने के चलते घटना को अंजाम दिया था । पुलिस ने मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

दरअसल जनपद कानपुर देहात के अमराहट थाना क्षेत्र के अमराहट के पास कैनाल में एक औरैया के पाता के रहने वाले इमरान का रक्त रंजित शव बीते 10 फरवरी को मिला था। इमरान की पत्थर से हमला बोलकर हत्या कर उसके शव को कैनाल में फेंक दिया है। जिसके बाद पुलिस आलाधिकारियों ने घटना के जल्द अनावरण के निर्देश जिम्मेदारों को दिए थे। इसी के चलते अमराहट थाना पुलिस को सफलता हाथ लग गई और इमरान की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अमराहट थाना क्षेत्र के करियापुर के रहने वाले विनय बाबू और मनीष सिंह के साथ एक बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से बिना नंबर प्लेट की चोरी की बाइक और घटना में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए अभियुक्तों ने महज मृतक इमरान द्वारा अभियुक्तों के साथ गाली गलौज करने के विरोध में हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

युवक की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने गाली देने को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले को हमारी पुलिस गंभीरता के साथ ले रही थी और हमारी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।