कानपुर: तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लोगों में मची चीख-पुकार

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक तीन मंजिला इमारत में अचानक से भीषण आग लगा। आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी। वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

एचएमएस बिल्डिंग में अचानक से लगी भीषण आग

कानपुर (Kanpur) में उस समय एक बिल्डिंग के अंदर लोगों मे अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब अचानक से बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। बिल्डिंग में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिए। वहीं बिल्डिंग में लगी आग को देखकर आसपास के लोग काफी घबरा गए। बताते चले कि मामला मूलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेस्टन रोड का है। यहां पर एसएमएस नाम की एक बिल्डिंग बनी हुई है जहां पर लोग रहते हैं। अचानक से इस बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद बिल्डिंग में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला।वही लोग बिल्डिंग से इधर-उधर भागने लगे। बिल्डिंग मिलेगी आज का मंजर देख आसपास के लोग काफी घबरा गए।

आग को बुझाने में जुटी एक दर्जन दमकल की गाड़ियां

मूलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेस्टन रोड पर एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई और उसकी लपटे बिल्डिंग से बाहर आने लगी। ऐसा देख आसपास के लोग घबरा गए और उन्होंने दमकल विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद एक दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। जहां बिल्डिंग में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम किया गया। इस दौरान बिल्डिंग में लगी आग पर काबू पाने के लिए पानी की बौछार की गई। तब कहीं जाकर बिल्डिंग में लगी आग पर काबू पाया जा सका। बिल्डिंग में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है लेकिन फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है।