कानपुर देहात: बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या जांच में जुटी पुलिस

0

यूपी के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक बुजुर्ग की चारपाई पर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो कोहराम का मातम छा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

बुजुर्ग की हत्या से इलाके में फैली सनसनी

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के फरीदपुर गांव में उस समय सनसनी फैल गई। जब एक घर के अंदर आंगन में चारपाई पर 85 वर्षीय वृद्ध महिला का खून से लतपथ शव मिला। वही घर में सामान भी अस्त-व्यस्त पाया गया परिजनों द्वारा आरोप लगाते हुए बताया गया कि घर में लूटपाट की गई है। लूटपाट का विरोध करने पर वृद्ध महिला के साथ मारपीट करने के बाद बदमाशों द्वारा हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला जनपद कानपुर देहात के थाना सिकंदरा क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है जहां पर आज पुलिस को सूचना मिली कि गांव के जयवीर सिंह कटियार पुत्र स्वर्गीय अशर्फीलाल कटियार के घर में उनकी 85 वर्ष यह वृद्ध मां रामकली पत्नी स्वर्गीय अशर्फी लाल कटियार शव घर के आंगन में चारपाई पर पड़ा हुआ है और उनके शरीर पर चोट के निशान हैं। वह मुंह में खून से सना हुआ कपड़ा ठूंस हुआ है और चेहरे पर कान नाक के पास खून लगा है। घर का सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया

परिजन बोले बदमाशों ने की बुजुर्ग की हत्या

परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि जयवीर कटियार अपनी बेटी चांदनी कटियार का नीट की परीक्षा दिलाने बनारस गए हुए हैं। जिसका फायदा उठाकर बदमाशों द्वारा घर में घुसकर पहले तो लूटपाट की गई है जब रामकली ने लूटपाट का विरोध किया तो मुंह में कपड़ा ठोस कर बदमाशों द्वारा उनके हत्या कर दी गई। उनके पास घर में लगे हुए तालों की चाबी भी बदमाश अपने साथ ले गए घर में सैफ का तालाब टूटा हुआ था और सामान भी इधर-उधर पड़ा हुआ था। परिजनों द्वारा अनुमान लगाया गया कि वृद्ध रामकली के पास सोने चांदी के जेवरात थे और 5 वर्ष पूर्व गुजर गई उनके बहू कभी जेवरात था जिसे बदमाश अपने साथ ले गए इससे पूर्व में भी जब जयवीर सिंह अपनी बेटी के साथ बाहर गए थे। तो पूर्व में भी घटनाएं घटित हो चुकी हैं किसी के द्वारा पहले उनकी भैंस को जहर देकर मार दिया गया फिर उसके बाद एक सप्ताह पूर्व उनके भूसे में आग लगा दी गई अब जयवीर की गैर मौजूदगी में उनकी मां की हत्या कर लूटपाट की गई। फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here