कंगना रनौत ने बर्थडे मैसेज में लोगों से मांगी माफी: ‘मैं क्षमा चाहती हूँ’

कंगना रनौत ने अपने बर्थडे पर अपने फैन्स और दुश्मनों के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उसने अपने बयानों से आहत हो सकने वाले सभी लोगों से माफी मांगी है।

0

Birthday Bash: आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स, प्रशंसकों और यहाँ तक कि नफरत करने वालों के लिए एक संदेश साझा किया। उन्होंने पहली बार उन लोगों से माफी भी मांगी, जिन्हें शायद उनके बयानों से ठेस पहुंची हो।

कंगना, जो अपने जन्मदिन पर उदयपुर में हैं, हरे और गुलाबी रेशम की साड़ी में सुनहरे हार, सुनहरे झुमके और एक लाल बिंदी के साथ वीडियो में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने माता और पिता को उनके समर्थन के लिए और अपने गुरुओं (सद्गुरु और स्वामी विवेकानंद) को उनकी शिक्षाओं के लिए धन्यवाद देते हुए अपना संदेश शुरू किया। उन्होंने फिर अपने दुश्मनों को भी संबोधित किया।

कंगना ने कही दिल की बात

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने पोस्ट में लिखा, “मेरे शत्रु, जिन्होने आजतक मुझे कभी आराम नहीं करने दिया। चाहे जितनी भी सफलता मिली, फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्काल रखा। मुझे लड़ना, संघर्ष करना सिखाया। उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी।”

उन्होंने आगे कहा, “दोस्तों मेरी विचार धारा बहुत सरल है, मेरा अचरन, सोच भी बहुत सरल है और मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूँ। इसके चलते अगर मैंने कभी किसी के लिए देश में या बड़ी तस्वीर के लिए मैंने किसी के लिए कुछ कहा हो और उनको उसका दुख हुआ हो, ठेस लगी हो, मैं उसके लिए भी क्षमा चाहती हूँ। आचरण, विचार सरल होते हैं और मैं हमेशा सभी के लिए अच्छी चीजें चाहती हूँ। इसलिए मैं किसी से भी माफी मांगती हूँ कि मैंने देश के कल्याण के बारे में जो बातें कही हैं, उससे मैं आहत हूँ)। उन्होंने कहा कि उनके पास सभी के लिए केवल ‘स्नेह, सुविचार (स्नेह, अच्छे विचार)’ हैं।

इस मैसेज के साथ कंगना रनौत ने क्लीयर दिया कि लोग उनके बारे में चाहें कितना ही कुछ क्यों ना बोलें, लेकिन वो हिम्मत हारने वालों में से नहीं हैं। लोगों के निगेटिव कमेंट्स को इग्नोर करके उन्हें अपनी मंजिल तक पहुंचना बखूबी आता है। 

कंगना का एक्टिंग करियर

कंगना ने अपने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। पर उन्हें एक्टिंग में नाम कमाना था। इसके बाद कंगना ने ‘गैंगस्टर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। 2006 में रिलीज हुई फिल्म से एक्ट्रेस ने साबित किया कि वो इंडस्ट्री में कुछ अलग करने वाली हैं। कंगना ने ‘क्वीन’, ‘फैशन’ , ‘लाइफ इन मैट्रो’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में देकर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली।  

कुछ दिन पहले ही कंगना (Kangana Ranaut) इंस्टाग्राम पर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साध रही थीं। उन्होंने संकेत दिया कि खालिस्तानियों के लिए उसके ‘समर्थन’ के लिए पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार करेगी। वह इससे पहले आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर, आमिर खान और तापसी पन्नू के साथ भी फ्यूड कर चुकी हैं।